Home /News /sports /

7 साल बाद IPL में लौटा सिक्सर किंग, मिले 6.4 करोड़

7 साल बाद IPL में लौटा सिक्सर किंग, मिले 6.4 करोड़

इस धाकड़ खिलाड़ी के आने से दिल्ली कैपिटल्स को काफी मजबूती मिली है.

    द. अफ्रीका के धाकड़ बल्लेबाज कॉलिंन इंग्रम की सात सालों के बाद आईपीएल में वापसी हो गई है. उन्हें इस बार दिल्ली कैपिटल्स ने 6.4 करोड़ की भारी भरकम रकम चुकाकर खरीदा है. इस तरह से इंग्रम एक लंबे अरसे बाद आईपीएल में रंग जमाने के लिए तैयार हैं. पिछली बार इंग्रम साल 2011 में दिल्ली फ्रेंचाइजी की ओर से ही खेले थे. इस दौरान उन्हें 55 लाख रुपये में खरीदा गया था लेकिन खराब प्रदर्शन के बाद उन्हें टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. इसके बाद उन्होंने हर साल इस टूर्नामेंट में शिरकत करने की कोशिश की लेकिन उन पर किसी ने खास दिलचस्पी नहीं दिखाई.



    बहरहाल, पिछले कुछ समय में उन्होंने द. अफ्रीका की घरेलू क्रिकेट और ग्लोबल टी20 में असरदार प्रदर्शन किया है. यही वजह है कि आईपीएल ऑक्शन में जैसे ही उनका नाम बोला गया, फ्रेंचाइजी ने पैसे की बारिश कर दी. इंग्रम ने साल 2010 में जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे डेब्यू किया था. डेब्यू में ही शतक जमाते हुए अपनी काबिलियत से उन्होंने सबको रूबरू कराया था. बहरहाल, वह अपनी फॉर्म को बरकरार नहीं रख सके जिसकी वजह से उनके अंतरराष्ट्रीय करियर को ब्रेक लग गया.



    इंग्रम ने द. अफ्रीका के लिए 31 वनडे और 9 टी20 खेले हैं. वैसे उन्हें ज्यादा कामयाबी टी20 लीगों में मिली है. साल 2018 में कैरेबियन प्रीमियर लीग जीतने वाली त्रिनबैगो नाइट राइडर्स टीम के वह हिस्सा थे. इसके अलावा उन्होंने वाइटलिटी ब्लास्ट 2018 में ग्लेमॉर्गन टीम की कप्तानी की. इस टूर्नामेंट में उन्होंने 8 मैचों में 402 रन 57.43 के औसत के साथ बनाए. साथ ही उन्होंने 3 शतक जमाए.

    ये भी पढ़ें: INDvs AUS: बॉक्सिंग डे टेस्‍ट में मयंक अग्रवाल का डेब्‍यू, मेलबर्न में ऐसा करने वाले बने पहले खिलाड़ी

    Tags: Delhi daredevils, IPL, IPL Auction 2019

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर