लाइव टीवी

जसप्रीत बुमराह ने शेयर की जिम सेल्फी, इस महिला क्रिकेटर ने किया मजेदार कमेंट

News18Hindi
Updated: October 30, 2019, 10:54 AM IST
जसप्रीत बुमराह ने शेयर की जिम सेल्फी, इस महिला क्रिकेटर ने किया मजेदार कमेंट
वर्ल्ड कप के बाद से ही जसप्रीत बुमराह वनडे क्रिकेट से दूर हैं

जसप्रीत बुमराह (West Indies) अगस्त महीने में वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ टेस्ट मैच के बाद से मैदान पर नहीं उतरे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 30, 2019, 10:54 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारत के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) पिछले कुछ समय से अपनी पीठ की चोट के चलते भारतीय टीम (Indian Team) का हिस्सा नहीं है. बुमराह वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ अगस्त में किंग्सटन (Kingston) में खेले गए टेस्ट मैच के बाद से मैदान पर नहीं उतरे हैं. उन्हें साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ टेस्ट सीरीज में टीम में शामिल किया गया था, लेकिन पीठ के निचले हिस्से में स्ट्रेस फ्रेंक्चर के कारण वह टीम से बाहर हो गए. हालांकि, लगता है अब जसप्रीत बुमराह  (Jasprit Bumrah) जल्द ही टीम में वापसी करने वाले हैं. बुमराह  (Jasprit Bumrah) ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करके अपनी वापसी का इशारा दिया है. उनकी इस तस्वीर पर इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर डैनिय व्याट ने कमेंट करके उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की.

डैनियल व्याट ने बुमराह की तस्वीर पर किया ये कमेंट
बुमराह ने अपनी तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह जिम में नजर आ रहे हैं. उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, 'कमिंग सून'. जसप्रीत बुमराह की इस तस्वीर पर इंग्लैंड की बल्लेबाज डैनियल व्याट ने कमेंट करते हुए जसप्रीत बुमराह को मजाक में चिढ़ाने की कोशिश की. उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा 'बेबी वेट्स'. दरअसल, बुमराह की तस्वीर में जो वेट्स दिख रहे हैं, वह ज्यादा वजन के नहीं जिस कारण व्याट ने कमेंट किया.



बुमराह चोट के बाद अपनी फिटनेस पर फिर से काम करना शुरू कर चुके हैं. वह जल्द ही टीम में वापसी कर सकते हैं. हालांकि, बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली टी20 और टेस्ट सीरीज के लिए वह टीम का हिस्सा नहीं है, लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ वह वापसी कर सकते हैं. भारत को जनवरी में न्यूजीलैंड का दौरा करना है, जिसमें टीम पांच टी20, तीन वनडे और दो टेस्ट मैच खेलेगी.

बीसीसीआई की मेडिकल टीम की देखरेख में है जसप्रीत बुमराह
खबर आई थी की चोट से उबर रहे बुमराह की जांच राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) नितिन पटेल करेंगे. बुमराह इलाज के लिए लंदन भी गए थे. बाद में यह साफ कर दिया गया था कि उनकी सर्जरी नहीं होगी. उनकी चोट ऑटो हील मोड पर है और उन्हें सर्जरी की जरूरत नहीं है.
Loading...

बता दें कि बुमराह अभी रिहैबिटेशन की प्रक्रिया से गुजर रहे हैं. वह बेंगलुरु स्थित एनसीए का दौरा करते हैं और बीसीसीआई की मेडिकल टीम की देखरेख में हैं. इसके साथ ही बुमराह ने जिम की फोटो शेयर करके यह भी जता दिया है कि वह अब अपनी फिटनेस पर काम शुरू कर चुके हैं.

विराट एंड कंपनी की तुलना में भारत की 'उस' टीम से खेलना ज्यादा मुश्किल था: अमला

शाकिब के समर्थन में आईं बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना,दिया ये बड़ा बयान

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 30, 2019, 8:48 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...