Home /News /sports /

commonwealth games 2022 indian wicket keeper dinesh karthik congratulates wife dipika pallikal on winning the bronze medal

कार्तिक की पत्नी ने बर्मिंघम में जीता पदक तो खिलाड़ी हुआ खुश, दीपिका को ऐसे ही कमेंट की रही होगी उम्मीद

कार्तिक की पत्नी ने बर्मिंघम में जीता पदक तो खिलाड़ी हुआ खुश. (AFP)

कार्तिक की पत्नी ने बर्मिंघम में जीता पदक तो खिलाड़ी हुआ खुश. (AFP)

दीपिका पल्लीकल की सफलता पर दिनेश कार्तिक ने ट्वीट करते हुए लिखा है, 'यह यहां है. प्रयास और लगन रंग लाए हैं. आप दोनों पर बहुत खुशी और गर्व है. @दीपिकापल्लीकल @सौरवघोषाल.' भारतीय बल्लेबाज ने इस दौरान दीपिका और सौरव की एक तस्वीर भी साझा की है.

अधिक पढ़ें ...

बर्मिंघम. कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 (Commonwealth Games 2022) में भारतीय दल का प्रदर्शन शानदार चल रहा है. टीम ने खबर लिखे जानें तक 55 पदक अपने नाम कर लिए हैं. भारतीय टीम बर्मिंघम गेम्स में सर्वाधिक पदक हासिल करने के मामले में मौजूदा समय में पांचवें स्थान पर स्थित है. भारतीय दल की झोली में अबतक 18 गोल्ड, 15 सिल्वर और 22 ब्रॉन्ज मेडल आए हैं.

कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में भारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) की पत्नी दीपिका पल्लीकल (Dipika Pallikal) भी अपना जलवा बिखरने में कामयाब रहीं. पल्लीकल ने स्क्वैश के मिक्स्ड डबल्स में ब्रॉन्ज मेडल अपने नाम किया है. बर्मिंघम में दीपिका के उम्दा प्रदर्शन से दिनेश कार्तिक भी काफी खुश हैं.

यह भी पढ़ें- IND vs ZIM: टीम इंडिया का अगला दौरा जल्द, कब और कौन से खिलाड़ी उतरेंगे मैदान में? जानें हर डिटेल

भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ने ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘यह यहां है. प्रयास और लगन रंग लाए हैं. आप दोनों पर बहुत खुशी और गर्व है. @दीपिका पल्लीकल @सौरवघोषाल.’ भारतीय बल्लेबाज ने इस दौरान दीपिका और सौरव की एक तस्वीर भी साझा की है.

बता दें बीते सात अगस्त को दीपिका पल्लीकल और सौरव घोषाल ने ‘कॉमनवेल्थ गेम्स’ में स्क्वैश के मिक्स्ड डबल्स में भारत को ब्रॉन्ज मेडल दिलाया था. इस भारतीय जोड़ी ने ऑस्ट्रेलिया के लोबन डोना और कैमरून पिले की जोड़ी को 11-8,11-4 से शिकस्त दी थी.

वहीं बात करें दिनेश कार्तिक के बारे में तो वह हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ संपन्न हुए टी20 सीरीज के लिए वेस्टइंडीज दौरे पर थे. यहां उनका प्रदर्शन मिला जुला रहा. उन्होंने निचले क्रम में टीम के लिए कई महत्वपूर्ण पारिया खेलीं.

Tags: Birmingham, Commonwealth Games, Commonwealth Games 2022, Dinesh karthik, Dipika pallikal

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर