Home /News /sports /

Congratulations Virushka: विराट कोहली बने पिता, सुरेश रैना बोले-भाग्यशाली लोगों के लिए आशीर्वाद है बेटी

Congratulations Virushka: विराट कोहली बने पिता, सुरेश रैना बोले-भाग्यशाली लोगों के लिए आशीर्वाद है बेटी

Congratulations Virushka: विराट कोहली बने पिता, मिल रही है शुभकामनाएं (PC-SOCIAL MEDIA)

Congratulations Virushka: विराट कोहली बने पिता, मिल रही है शुभकामनाएं (PC-SOCIAL MEDIA)

Virat welcome Baby Girl: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली सोमवार दोपहर पिता बन गए, उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने बेटी को जन्म दिया.

    नई दिल्ली. 11 जनवरी की तारीख टीम इंडिया के फैंस के लिए दोहरी खुशी लेकर आई है. एक ओर जहां सिडनी में भारतीय क्रिकेट टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरा टेस्ट चमत्कारिक अंदाज में ड्रॉ करा लिया वहीं दूसरी ओर मुंबई में उसी टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli Daughter) पिता बन गए. विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने सोमवार दोपहर एक बच्ची को जन्म दिया. विराट कोहली ने खुद ये खुशखबरी फैंस के साथ साझा की. विराट ने बताया कि बच्ची और अनुष्का दोनों स्वस्थ हैं. विराट कोहली के पिता बनने के बाद टीम इंडिया में भी जश्न का माहौल है. भारतीय खिलाड़ियों ने अपने कप्तान को बधाई संदेश भी दिये हैं.

    सिडनी टेस्ट में खूंटा गाड़कर बल्लेबाजी करने वाले रविचंद्रन अश्विन ने कप्तान कोहली को बधाई दी. उन्होंने लिखा, 'विराट कोहली इस क्लब में आपका स्वागत है, हार्दिक बधाई.' शिखर धवन ने भी विराट कोहली को बधाई देते हुए लिखा, 'विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को बेटी के जन्म पर बधाई. नन्ही परी को बहुत सारा प्यार.'



    सुरेश रैना ने भी विराट कोहली और अनुष्का को बधाई देते हुए लिखा, 'बेटी भाग्यशाली लोगों के लिए आशीर्वाद है. माता-पिता बनने पर बधाई, इस दुनिया में आपका स्वागत है.' विराट कोहली को इरफान पठान और बैडमिंटन स्टार सायना नेहवाल ने भी बधाई दी.



    विराट कोहली बने पिता, अनुष्का शर्मा ने दिया बेटी को जन्म

    विराट कोहली ने मांगी प्राइवेसी
    विराट कोहली ने अपनी बेटी के जन्म की जानकारी ट्वीट कर फैंस को दी. साथ ही उन्होंने इस समय उनसे प्राइवेसी की भी मांग की. विराट कोहली ने लिखा, 'हम दोनों को ये बताते हुए खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है. हम आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए दिल से आभारी हैं. अनुष्का और हमारी बेटी, दोनों बिल्कुल ठीक हैं और हमारा सौभाग्य है कि हमें इस जिंदगी का ये अध्याय अनुभव करने को मिला. हम जानते हैं कि आप ये जरूर समझेंगे कि इस समय हम सबको थोड़ी प्राइवेसी चाहिए होगी.'undefined

    Tags: Virat Kohli Baby, Virat kohli daughter

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर