लाइव टीवी

लॉकडाउन में 'अपने नुकसान' की भरपाई कर रहा है ये भारतीय ऑलराउंडर

News18Hindi
Updated: April 4, 2020, 12:04 PM IST
लॉकडाउन में 'अपने नुकसान' की भरपाई कर रहा है ये भारतीय ऑलराउंडर
विजय शंकर, हार्दिक पंड्या और केदार जाधव (फाइल फोटो)

इस भारतीय ऑलराउंडर ने कहा कि उन्‍हें एक बार फिर परिवार के साथ बैठकर एक साथ खाना खाने का मौका मिला है

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 4, 2020, 12:04 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण देश को 21‍ दिनों के लिए लॉक डाउन कर दिया गया है. जिस वजह से खिलाड़ी अपने घरों में ही है और उनके पास परिवार के साथ ज्‍यादा से ज्‍यादा समय बिताने का यही समय है. भारतीय ऑलराउंडर केदार जाधव (Kedar Jadhav) ने भी इसे मौके की तरह लिया. जाधव ने कहा कि वह इस समय का इस्‍तेमाल परिवार के साथ बिताकर उस चीज की भरपाई करने में लगे हुए हैं, जो भारत और अपने राज्‍य की ओर से लिए खेलते समय छूट गई थी. खासकर अपनी पांच साल की बेटी को समय नहीं दे पाए थे. भारत की ओर से अभी तक 73 वनडे और 9 इंटरनेशनल मैच खेल चुके जाधव ने टाइम्‍स ऑफ इंडिया से बातचीत में बताया कि उनकी बेटी का जन्‍म उसी समय के आसपास हुआ था, जब उन्‍होंने भारत की ओर से डेब्‍यू किया था. इन सालों में वह अपनी बेटी को मुश्किल से ही समय दे पाए. मगर अब घर में रहने से वह सीख रहे हैं कि उनकी बेटी एक स्‍मार्ट लड़की के रूप में बड़ी  हुई , उन्‍होंने जितना सोचा था, उससे भी कहीं ज्‍यादा समझदार है उनकी बेटी.


साथ में एक बार खाना खाने की कोशिश
केदार जाधव ने बचपन के समय को याद करते हुए कहा कि उनकी तीन बहनें और माता पिता इस कोशिश में रहते थे कि सभी लोग साथ में कम से कम एक बार साथ में खाना खाएं. मगर समय के साथ एक ये चीज फीकी हो गई. मगर अब जब से हमें मौका मिला है, हमनें फिर से ऐसा करना शुरू कर दिया.



डॉक्‍टर्स के सामने कुछ भी नहीं



बाकि खिलाडि़यों की तरह केदार जाधव ने भी कोरोना वायरस पीडि़तों के लिए दान दिया है. उन्‍होंने महाराष्‍ट्र सीएम रिलीफ फंड और मराठा चैंबर ऑफ कॉमर्सइंडस्‍ट्रीज एंड एग्रीकल्‍चर को दान दिया है.
जाधव ने कहा कि इस समस्‍या से निपटने के लिए योगदान देना उनका कर्तव्‍य है. डॉक्‍टर्स जिंदगियां बचाने के लिए दिन रात लगे हुए हैं. बिना कुछ सोचे समझे, डॉक्‍टर्स काम कर रहे हैं. जाधव ने कहा कि डॉक्‍टर्स के काम के सामने वह कुछ भी नहीं कर पा रहे हैं.

मुश्किल में फंसे ECB की मदद के लिए आगे आए खिलाड़ी, वेतन में कटौती के लिए तैयार

रोहित शर्मा ने अपने पसंदीदा कोच के नाम का किया खुलासा, कहा- उनमें जादू था

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 4, 2020, 12:02 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading