लाइव टीवी

सोशल मीडिया पर छाया शिखर धवन का 'गली ब्वॉय' अंदाज, बोले-Corona को हम चीर देंगे, Video

News18Hindi
Updated: March 23, 2020, 1:37 PM IST
सोशल मीडिया पर छाया शिखर धवन का 'गली ब्वॉय' अंदाज, बोले-Corona को हम चीर देंगे, Video
शिखर धवन से अपने अंदाज में सभी से घर में रहने की अपील की

जनता कर्फ्यू (Janta Curfew) वाले दिन क्रिकेटर्स ने भी शाम पांच बजे थाली और ताली बजाई

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 23, 2020, 1:37 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. भारत के सलामी बल्‍लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) आईपीएल (IPL) टलने के बाद घर में परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. कभी बच्‍चों के साथ फाइट करते हैं, तो कभी रैपर कर बन रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी की अपील पर धवन ने भी जनता कर्फ्यू (Janta Curfew) वाले दिन इस महामारी से जंग लड़ रहे डॉक्‍टर्स का शुक्रिया अदा किया. मगर इससे पहले उन्‍होंने अपने अलग अंदाज में ही जनता कर्फ्यू को सफल बनाने की अपील की.






इस मौके पर धवन रैपर बने और उन्‍होंने कहा कोरोना को चीरने के लिए सभी लोग घर में ही रहे. भारत के सलामी बल्‍लेबाज ने अपने इस अंदाज से सभी का उत्‍साह बढ़ाते हुए कहा कि हिंदुस्‍तानियों को पूरा यकीन है कि वे कोरोना को खत्‍म कर देंगे. इसीलिए घर में सभी के साथ बैठे, तभी खुशियों के रंग फैलेंगे.



वहीं भारत के स्‍टार गेंदबाज आर अश्विन (R Ashwin) ने कहा कि जनता कर्फ्यू की अविश्‍वसनीय शुरुआत, बिल्‍कुल वैसी शांति, जैसा स्‍कूल में कहा जाता था. उन्‍होंने कहा कि उम्‍मीद है कि इस दिन को आगे बढ़ाया जाए और आने वाले दिनों में सामजिक दूरियों का पालन किया जा सकता है.



वहीं भारत के महान बल्‍लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar)  ने कहा कि आज भारत एक साथ आया है, वो भी उस समय जब सभी अपने घर में हैं.

कोरोना वायरस पर शोएब अख्तर का बड़ा बयान-हिंदू-मुस्लिम नहीं, इंसान बनने का वक्त

कोहली-गिब्‍स का जिम में मुकाबला, तो वॉर्नर-विलियमसन बनाएंगे TikTok वीडियो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 23, 2020, 1:37 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर