लाइव टीवी

Coronavirus पर बोले शोएब अख्‍तर, क्‍या गारंटी है कि 3 महीने जिंदा रहोगे?

News18Hindi
Updated: March 19, 2020, 9:50 PM IST
Coronavirus पर बोले शोएब अख्‍तर, क्‍या गारंटी है कि 3 महीने जिंदा रहोगे?
पाकिस्‍तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्‍तर ने कहा कोई मजूदरों के बारें में भी सोच लो

पूर्व पाकिस्‍तानी गेंदबाज शोएब अख्‍तर (Shoaib Akhtar) ने कोरोना वायरस (Coronavirus) के डर से खाने पीने का सामान जमा करने वालों की फटकार लगाई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 19, 2020, 9:50 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण पूरी दुनिया थम सी गई है. लोग अपने घरों में ही कैद होकर रह गए है. बाहर निकलने से भी कतरा रहे हैं. बाहर निकलते भी हैं, जो जरूरत के समय ही. लोग घर का सामान भी खरीदकर स्‍टोर कर रहे हैं, ताकि हालात और अधिक बिगड़ने की स्थिति में उनके पास गुजारा करने के लिए सामान हो. इसी बात पर पाकिस्‍तान के दिग्‍गज गेंदबाज शोएब अख्‍तर (Shoaib Akhtar) भड़क गए. पाकिस्‍तान के पूर्व गेंदबाज ने सामान स्‍टोर करने वालों पर नाराजगी जाहिर करते हुए अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया. शोएब ने इस वीडियो पर इस महामारी से बचने का तरीका बताया, साथ ही सरकार को सहयोग भी करने को कहा.



रावलपिंडी एक्‍सप्रेस नाम से मशहूर शोएब ने खाने पीने का सामना इकट्ठा करने वाले लोगों की फटकार लगाते हुए कहा कि  उन्‍हें यह देखकर काफी तकलीफ हो रही है कि लोग मॉल में जाकर जरूरत से ज्‍यादा सामान खरीद के स्‍टोर कर रहे हैं. उन्‍होंने कहा कि पाकिस्‍तान, हिंदुस्‍तान, श्रीलंका, थर्ड वर्ल्‍ड कंट्रीज में एक मजूदर की भी सोच लो, जो दिहाड़ी कमाता है और उससे ही अपने बच्‍चों और परिवार का पेट पालता हैं .



दुकानें खाली हो गई हैं



शाेएब अख्‍तर ने सभी से अपील करते हुए कहा कि आप लोग क्‍या कर रहे हैं. तीन महीने का सामान स्‍टोर कर लिया है. दुकान की दुकान खाली हो गई है. उन्‍होंने सामान स्‍टोर करने वाले लोगों से कहा कि उन्‍हें ऊपर वाले से डरना होगा. उन्‍होंने कहा कि क्‍या गारंटी है कि तीन महीने बाद आप जिंदा रहेंगे, यह सामान किसके लिए इकट्ठा कर रहे हो.

पीएसएल पर कोरोना की मार पड़ने से दुखी
शोएब अख्‍तर पाकिस्‍तान सुपर लीग (PSL) पर कोरोना वायरस की मार पड़ने से काफी दुखी भी हैं. उन्‍होंने पहले भी कहा था कि मुश्किल से पाकिस्‍तान में क्रिकेट की वापसी हुई थी, हर कोई इसका मजा उठा रहा था, तभी इस महामारी ने उसे भी अपका शिकार बना लिया.

कोरोना वायरस के कारण पीएसएल के कुछ मैच खाली स्‍टेडियम में हुए थे, इसके बाद सेमीफाइनल डबल हेडर में आयोजित करवाने का फैसला लिया गया था, मगर पाकिस्‍तान में दिन पर दिन इस वायरस के बढ़ते मामलों के कारण उसे फिलहाल के लिए स्‍थगित कर दिया गया है.

ऑस्‍ट्रेलियाई कोच का भारतीय फैंस पर बड़ा 'आरोप',कहा- सेल्‍फी के लिए बेडरूम में...

कोरोना वायरस के चलते घर में कैद हुआ ये क्रिकेटर, बेटी को उठाकर की वेटलिफ्टिंग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 19, 2020, 9:44 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading