लाइव टीवी

टॉयलेट साफ कर रहा है 54 शतक लगाने वाला बल्लेबाज, टीम इंडिया को जिताए हैं कई मैच!

News18Hindi
Updated: March 24, 2020, 10:11 PM IST
टॉयलेट साफ कर रहा है 54 शतक लगाने वाला बल्लेबाज, टीम इंडिया को जिताए हैं कई मैच!
शिखर धवन टॉयलेट साफ करते नजर आए

कोरोना वायरस (Corona Virus) की वजह से क्रिकेट पूरी तरह ठप हो गया है और अब खिलाड़ियों की जिंदगी भी बदल गई है, कुछ ऐसा ही भारतीय बल्लेबाज के साथ भी हुआ है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 24, 2020, 10:11 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. पूरी दुनिया में कोरोना वायरस (Corona Virus) क्या फैला, सबकुछ ठप हो गया. दफ्तर बंद, स्कूल बंद, कॉलेज बंद, यहां तक कि खेल भी बंद. क्रिकेट की बात करें तो उसके स्टार खिलाड़ियों की जिंदगी रातों-रात बदल गई है. जो खिलाड़ी क्रिकेट के मैदान पर स्टार की तरह रहते थे अब वो घर पर कपड़े धो रहे हैं, यहां तक कि उन्हें टॉयलेट भी साफ करने पड़ रहे हैं. टीम इंडिया के ओपनर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) का वीडियो इस बात का सबूत है.



धवन ने साफ किया टॉयलेट, धोए कपड़े
आजकल हर क्रिकेटर घर पर बैठा है और वो अपनी दिनचर्या का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर भी अपलोड कर रहे हैं. मंगलवार को शिखर धवन ने जो वीडियो अपलोड किया वो वायरल हो गया है. इस वीडियो में शिखर धवन (Shikhar Dhawan) कपड़े धोते दिख रहे हैं और उनकी पत्नी आयशा मेकअप कर रही हैं. वहीं वीडियो के दूसरे हिस्से में धवन टॉयलेट साफ करते हैं और उनकी पत्नी ऑर्डर दे रही हैं.



शिखर धवन ने बनाया रैप सॉन्ग
बता दें शिखर धवन (Shikhar Dhawan) रोज जबर्दस्त वीडियो अपलोड कर अपने फैंस का मनोरंजन कर रहे हैं. 22 मार्च को शिखर धवन ने कोरोना वायरस को हराने पर एक रैप सॉन्ग बनाया था. धवन ने गाते हुए बताया, 'कोरोना को कर देंगे हम चीर बंदे. हिंदुस्तानियों को यह पूरा यकीन बंदे. बैठ जाओ तुम भी घर पर सभी के साथ. फैला देंगे फिर से हम खुशियों के राज.'

बता दें कोरोना वायरस की वजह से भारत ही नहीं हर देश की खेल प्रतियोगिताएं और टूर्नामेंट रद्द हो गए हैं. शिखर धवन को अब आईपीएल में हिस्सा लेना था लेकिन अब देश में अगले 21 दिनों तक सबकुछ लॉक डाउन हो गया है जिससे आईपीएल का होना लगभग नामुमकिन ही है. अब फैंस को शिखर धवन की बल्लेबाजी देखने के लिए कुछ समय का इंतजार करना होगा. बता दें शिखर धवन ने 25 फर्स्ट क्लास और 29 लिस्ट ए शतक ठोके हैं.

हिंदुस्तान आना चाहते हैं पाक लेग स्पिनर दानिश कनेरिया, कहा- वो हमारी धरती है

पत्नी के इशारे पर बैट पकड़कर जमीन पर लेटा ये बड़ा बल्लेबाज, करना पड़ा ये काम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 24, 2020, 10:04 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर