कनिका कपूर के कारण मुश्किल में साउथ अफ्रीकन टीम, Coronavirus का खतरा बढ़ा


कनिका कपूर और साउथ अफ्रीकन टीम एक ही होटल में रुके थे (फाइल फोटो)

कनिका कपूर और साउथ अफ्रीकन टीम एक ही होटल में रुके थे (फाइल फोटो)

दरअसल भारत के खिलाफ वनडे मैच खेलने के लिए लखनऊ आने के बाद साउथ अफ्रीकन टीम जिस होटल में ठहरी थी, उसी समय वहां पर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) भी थी

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 22, 2020, 1:49 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. गायिका कनिका कपूर (Kanika Kapoor) की गैर जिम्मेदाराना हरकत के कारण अभी तक तो सिर्फ  भारत में ही उथल पुथल चल रही थी, मगर अब साउथ अफ्रीकन टीम भी मुश्किल में फंस गई है. कनिका की कोरोना वायरस (Coronavirus) की टेस्‍ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिसके बाद उनके संपर्क में आने वाले लोग सेल्‍फ आइसोलेशन पर चले गए हैं. वो लखनऊ के जिस होटल में ठहरी थी,उसकी जांच हुई. उनके घर के आस पास रहने वाले लोगों की भी जांच हुई. कनिका कपूर के मामले में अब एक और खुलासा हुआ है कि वह लखनऊ के जिस होटल में थी, उसी होटल में साउथ अफ्रीकन टीम भी ठहरी थी. टीम भारत के खिलाफ दूसरा वनडे मैच खेलने के लिए यहां आई थी, मगर उनके यहां पहुंचने के बाद पूरी सीरीज को ही रद्द कर दिया गया. टाइम्‍स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार लंदन से लौटने के बाद कनिका कपूर लखनऊ के फाइव स्‍टार होटल में ठहरी थीं. कनिका यहां पर 14 से 16 मार्च के बीच रुकी थी.

बुफे में खाना खाया

खबर के मुताबिक कनिका ने होटल के बुफे सिस्‍टम में खाना खाने के अलावा लॉबी में कई मेहमानों से मुलाकात भी की थी. वह उस समय भी होटल में थीं, जब साउथ अफ्रीकन टीम वहां पर थीं. लंदन से लौटने के बाद कनिका सेल्‍फ आइसोलेशन पर जाने की बजाय कई लोगों से मिली. लखनऊ में एक हाई प्रोफाइल पार्टी में शामिल हुईं. जिसमें राजस्‍थान की पूर्व मुख्‍यमंत्री वसुंधरा राजे अपने बेटे दुष्‍यंत के साथ मौजूद थीं. वहीं भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज रद्द होने के बाद मेहमान टीम अपने घर लौट गई है और उन्‍हें भी 14 दिनों के लिए सेल्‍फ आइसोलेशन पर रहने के लिए कहा गया है.

भारत और साउथ अफ्रीका (India vs South Africa) के बीच 12 मार्च को सीरीज का पहला मैच धर्मशाला में खेला जाना था, मगर बारिश के कारण मुकाबला रद्द हो गया और फिर इसके बाद भारत में बढ़ते मामले को देखते हुए पूरी सीरीज ही रद्द कर दी गई. देश में अब तक 300 से अधिक मामले सामने आ चुके हैं. वहीं दुनियभर में अब तक कोरोना वायरस के कारण 10 हजार से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है और दो लाख से काफी अधिक लोग संक्रमित हैं.
जिस पार्क से निकल सचिन ने दुनिया में जमाई धाक, आज वहां से 'गायब' हुआ क्रिकेट

भुवनेश्‍वर का खुलासा,पत्‍नी की एक 'हरकत' के कारण फेसबुक का इस्‍तेमाल किया बंद
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज