लाइव टीवी

UP पुलिस ने शेयर की एमएस धोनी की 'दर्दनाक' तस्वीर, Coronavirus से है कनेक्शन

News18Hindi
Updated: March 26, 2020, 5:27 PM IST
UP पुलिस ने शेयर की एमएस धोनी की 'दर्दनाक' तस्वीर, Coronavirus से है कनेक्शन
यूपी पुलिस ने एमएस धोनी के रन आउट की तस्‍वीर शेयर की (फाइल फोटो)

लॉक डाउन होने के बावजूद कुछ लोग बेवजह बाहर घूम रहे हैं, जिससे भारत में संक्रमण फैलने का खतरा बढ़ सकता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 26, 2020, 5:27 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते कहर को देखते हुए सरकार ने 14 अप्रैल तक के लिए भारत को लॉक डाउन कर दिया है. मगर इसके बावजूद लोग घर से बाहर निकलकर बेवजह घूम रहे हैं और इन्‍हीं लोगों को समझाने के लिए यूपी पुलिस (UP Police) ने एमएस धोनी (MS Dhoni) की तस्‍वीर का इस्‍तेमाल किया. यूपी पुलिस ने वर्ल्‍ड कप कप सेमीफाइनल में न्‍यूजीलैंड के खिलाफ धोनी के रनआउट की दर्दनाक तस्‍वीर को शेयर करके कहा कि हमें कोरोना से जीतना है और वो भी अंदर रहकर.

दरअसल वर्ल्‍ड कप सेमीफाइनल में टीम इंडिया (Team India) जीत की ओर बढ़ रही थी, मगर तभी धोनी के रन आउट होने से सभी की उम्‍मीदों पर पानी फिर गया और भारत ने करीबी अंतर से मुकाबला गंवा दिया. धोनी का रन आउट होना मुकाबले का टर्निंग पॉइंट रहा. भारत के पूर्व कप्‍तान धोनी के रन आउट होने पर किसी भी विश्‍वास नहीं हुआ था और उनका भारी कदमों के साथ पवेलियन लौटना पूरे देश के लिए काफी दर्दनाक पल था.

corona virus, lock down, ms dhoni, world cup semi final, cricket, कोरोना वायरस, एमएस धोनी, क्रिकेट, स्‍पोर्ट्स न्‍यूज, लॉक डाउन

तीन लाख से अधिक लोग संक्रमित



इस वायरस के कारण पूरी दुनिया में अभी तक 20 हजार से भी अधिक लोग अपनी जान गंवा चुके हैं, वहीं करीब तीन लाख लोग इससे संक्रमित हो चुके हैं. भारत में भी संक्रमित लोगों का आंकड़ा दिन पर दिन बढ़ रहा है. अभी तक देश में 600 से अधिक लोग इसकी चपेट में आ चुके हैं.

 

corona virus, lock down, ms dhoni, world cup semi final, cricket, कोरोना वायरस, एमएस धोनी, क्रिकेट, स्‍पोर्ट्स न्‍यूज, लॉक डाउन

अश्विन ने मांकडिंग की फोटो शेयर कर जागरूक किया
इससे पहले स्‍टार गेंदबाज आर अश्विन ( R Ashwin) ने मांकडिंग की फोटो शेयर कर लोगों से घर में रहने की अपील की थी. अश्विन ने आईपीएल (IPL) में किंग्‍स इलेवन पंजाब की ओर से खेलते हुए जोस बटलर को मांकडिंग किया था, जिसकी फोटो शेयर करते हुए उन्‍होंने कहा कि मुझे किसी ने यह तस्‍वीर भेजकर बताया कि ठीक एक साल पहले ऐसा रन आउट हुआ था. उन्‍होंने कहा कि देश में लॉक डाउन चल रहा है और यह याद दिलाने के लिए बेहतरीन फोटो है. अश्विन ने कहा कि बाहर न घूमें, घर के अंदर रहें और सुरक्षित रहें.

 

90 रन पर गिरे 20 विकेट, इस गेंदबाज ने किए 15 शिकार,14 बल्लेबाजों को बोल्ड किया

कोरोना के बीच IPL की तैयारियों में जुटा टीम को वर्ल्ड कप जिताने वाला ये दिग्गज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 26, 2020, 5:24 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर