लाइव टीवी

रोहित शर्मा और उनकी पत्नी के बीच आए युजवेंद्र चहल, पूछ लिया पर्सनल सवाल

News18Hindi
Updated: March 27, 2020, 5:43 PM IST
रोहित शर्मा और उनकी पत्नी  के बीच आए युजवेंद्र चहल, पूछ लिया पर्सनल सवाल
रोहित शर्मा ने कहा कि वह घर के काम में व्‍यस्‍त हैं (फाइल फोटो)

लॉक डाउन के दौरान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) घर पर रहकर फैंस से जुड़ने की कोशिश कर रहे हैं और इसी कोशिश में युजवेंद्र चहल के साथ उन्‍होंने फैंस के साथ लाइव बातचीत की

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 27, 2020, 5:43 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते कहर को देखते हुए भारत को लॉक डाउन कर दिया गया है. हर कोई अपने घर में कैद है. खिलाड़ी भी परिवार के साथ हैं. ऐसे में वह क्वारंटाइन समय में क्‍या कर रहे है. इसे हर कोई जानना चाहता है. अधिकतर क्रिकेटर्स घर पर ही अपनी फिटनेस पर ध्‍यान दे रहे हैं तो वहीं रोहित शर्मा (Rohit Sharma) सहित कुछ खिलाड़ी फैंस के साथ जुड़ रहे हैं.
दरअसल इंग्‍लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन के साथ लाइव चैट के बाद रोहित लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल के साथ लाइव हुए. इस दौरान भारत के सलामी बल्‍लेबाज से कई सवाल पूछे गए, जिनमें से कुछ का जवाब तो रोहित ने काफी अजीब तरह से दिया. इस बीच रोहित से एक पर्सनल सवाल भी पूछा गया.

पीटरसन के मैसेज का जवाब देने में हुई देरी
इस बातचीत में पूछने पर मुंबई इंडियंस के कप्‍तान रोहित शर्मा ने बताया कि वह घर का काम कर रहे हैं. उन्‍होंने इस मौके पर शुरुआती दिनों की एक घटना का भी जिक्र किया. रोहित ने खुलासा किया कि केविन पीटरसन ने उनसे पूछा कि आखिरी उन्‍होंने उनके मैसेज का जवाब जल्‍दी से क्‍यों नहीं दिया. रोहित ने बताया कि वह उस समय घर की सफाई कर रहे थे. उन्‍होंने कहा कि वह घर के कामों में अपना सर्वश्रेष्‍ठ देने की कोशिश कर रहे हैं. पीटरसन ने उन्‍हें 12 बजे के करीब मैसेज किया था और उन्‍होंने करीब डेढ़ बजे जवाब दिया था. जिसके बाद पीटरसन ने उनसे पूछा कि लॉक डाउन के दौरान किस चीज ने उन्‍हें डेढ घंटे तक व्‍यस्‍त रखा. रोहित ने पीटरसन को इसका जवाब दिया कि वह अपने घर को साफ कर रहे थे.



घर का काम फिटनेस रूटीन बन गया
रोहित (Rohit Sharma) ने मजाकिया अंदाज में कहा कि घरेलू काम अब उनका फिटनेस रूटीन बन गया है. उन्‍हें इस तरह के मौके नहीं मिलते और वह अब सीख रहे हैं कि इसे कैसे किया जाता है. उन्‍होंने कहा कि बेटी समायरा के पीछे घर में भागना भी उनका फिटनेस रूटीन बन गया है. रोहित इस समय को परिवार के साथ बिता रहे हैं. उन्‍होंने अपने शेड्यूल को लेकर भी चर्चा की, आखिर कैसे दुनिया में दौरे करने के कारण क्रिकेटर्स को परिवार के साथ समय बिताने का समय नहीं मिलता.



Coronavirus के खौफ के बीच रवींद्र जडेजा के इस ट्वीट ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम

18 साल से खेल रहा क्रिकेट, अब कहा- coronavirus मेरा करियर खत्म नहीं कर सकता

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 27, 2020, 5:42 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading