भारतीय क्रिकेट पर कोरोना का कहर, होने वाले हैं इनमें बड़े बदलाव!

भारतीय क्रिकेट पर कोरोना का कहर, होने वाले हैं इनमें बड़े बदलाव!
टीम इंडिया का ऑस्‍ट्रेलिया और इंग्‍लैंड के खिलाफ शेड्यूल प्रभावित हो सकता है (फाइल फोटो )

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण ऑस्‍ट्रेलिया और इंग्‍लैंड के खिलाफ भारत का शेड्यूल प्रभावित हो सकता है. मैचों की संख्‍या को घटाकर कम किया जा सकता है.

  • Share this:
नई दिल्‍ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण पूरे खेल जगत में उथल पुथल मची हुई है. हालांकि अब खेल की दुनिया फिर से पटरी पर लौटने की कोशिश में जुटी है. चार महीने बाद क्रिकेट की वापसी भी हुई. मगर भारतीय क्रिकेट अभी भी बंद है. मार्च में साउथ अफ्रीका के खिलाफ बारिश के कारण धर्मशाला वनडे रद्द होने के बाद कोविड के कारण पूरी सीरीज को ही रद्द कर दिया गया था. इसके बाद आईपीएल के 13वें सीजन को भी अश्चितकाल के लिए टाल दिया गया. इस वायरस ने भारतीय क्रिकेट के 2020 2021 क्रिकेट शेड्यूल में बड़े बदलाव के संकेत दे दिए हैं.

बीसीसीआई सभी सेंट्रल कॉन्‍ट्रेक्‍ट क्रिकेटर्स के साथ जुलाई के मिड में नेशनल कैंप शुरू करने की योजना बना रहा था, मगर देश के कई हिस्‍सों में लॉकडाउन, हवाई यात्रा की अव्‍यवस्‍था और सुविधाओं ने बीसीसीआई को इसे आगे टालने पर मजबूर कर दिया. टाइम्‍स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार इन सब पर नजर रखने वालों का कहना है केंद्र सरकार और राज्‍य सरकार की अनुमति के बिना बीसीसीआई कुछ भी नहीं कर सकता.

कैंप के लिए हिमाचल हो सकता है बीसीसीआई का प्‍लान बी

आगे पढ़ें
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading