लाइव टीवी

कोरोना को भगाने के लिए 'भूत' बनकर आए क्रिस गेल, मारा मुक्का और फिर...

News18Hindi
Updated: March 23, 2020, 2:29 PM IST
कोरोना को भगाने के लिए 'भूत' बनकर आए क्रिस गेल, मारा मुक्का और फिर...
घर में बॉक्सिंग करते हुए क्रिस गेल

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण क्रिस गेल (Chris Gayle) अपने घर में कैद हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 23, 2020, 2:29 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. पूरी दुनिया इस समय कोरोना वायरस (Coronavirus) से जंग लड़ रही है. हर कोई अपने घर में रहने को मजबूर है. इस बीच घर में रहते हुए एक दूसरे का उत्‍साह बढ़ाने के लिए लोग सोशल मीडिया का सहारा ले रहे हैं. एक दूसरे को टास्‍क दे रहे हैं. फुटबॉलर्स के बीच जहां टॉयलेट पेपर चैलेंज चल रहा है, वहीं क्रिकेटर्स के बीच स्‍टे एट होम चैलेंज चल रहा है. टॉयलेट पेपर चैलेंज में फुटबॉलर पैरों से पेपर को हिट कर रहे थे.
वेस्‍टइंडीज के स्‍टार बल्‍लेबाज क्रिस गेल (Chris Gayle) ने स्‍टे एट होम चैलेंज लेते हुए भूत जैसा रूप धारण किया और पेशेवर बॉक्‍सर्स की तरह पंच लगाए. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा रहा है.





 




View this post on Instagram




 

Undisputed champion! 💪🏿


A post shared by KingGayle 👑 (@chrisgayle333) on






उन्‍होंने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते लिखा कि लोगों का चैंपियन डरता नहीं हैं. मैंने इसे हरा दिया. उन्‍होंने साथ ही खुद को बिना किसी विवाद के चैंपियन बताया.

Chris Gayle, coronavirus, ipl, cricket, sports news,कोरोना वायरस, क्रिस गेल, आईपीएल, क्रिकेट

उनके एक फैन ने कहा कि गेल उन लोगों में से एक है, जो आइसोलेशन के अपने समय का पूरा मजा ले रहे हैं और वो भी एक बॉस की तरह. वहीं एक फैन ने कहा कि जब कोरोना की वजह से सब कुछ लॉक डाउन हो जाता है और आपके पास जाने के लिए कोई जगह नहीं होती. वहीं एक ने कहा कि यूनिवर्स बॉस आप इस कोरोना वायरस को खत्‍म करें.

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया है. जिस वजह से क्रिस गेल घर में बैठे हैं. गेल किंग्‍स इलेवन पंजाब का हिस्‍सा हैं. इससे पहले उन्‍हें नेपाल में एवरेस्‍ट लीग में खेलना था, मगर कोरोना की वजह से वह लीग भी नहीं हो पाई.

कोरोनावायरस के बीच टीम को वर्ल्ड चैंपियन बनाने वाले खिलाड़ी ने की दूसरी शादी

सोशल मीडिया पर छाया धवन का 'गली ब्वॉय' अंदाज, बोले-Corona को हम चीर देंगे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 23, 2020, 2:29 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर