लाइव टीवी

Coronavirus के बीच क्रिकेट खेल रहा ये खिलाड़ी, जड़ डाले 3421 रन, 15 दिन से नहीं हुआ आउट

News18Hindi
Updated: April 9, 2020, 8:32 PM IST
Coronavirus के बीच क्रिकेट खेल रहा ये खिलाड़ी, जड़ डाले 3421 रन, 15 दिन से नहीं हुआ आउट
डेन कार्टर अपने घर में ही 15 दिनों से क्रिकेट खेल रहे हैं

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण सभी खिलाड़ी अपने घरों में कैद हैं और परिवार के साथ समय बिता रहे हैं

  • Share this:
नई दिल्‍ली.कोरोना वायरस (Coronavirus) से इस समय पूरी दुनिया जूझ रही है. इस महामारी के चलते दुनियाभर के खेल के मैदान भी सूने हो गए हैं. क्रिकेट,फुटबॉल, टेनिस सहित तमाम खेलों को रद्द या स्‍थगित कर दिया गया है. जहां दुनिया के सभी खिलाड़ी अपने घरों में कैद हैं, वहीं एक खिलाड़ी इस मुश्किल समय में भी क्रिकेट खेल रहा है और वो पिछले 15 दिनों से आउट नहीं हुआ. खास बात तो ये है कि अभी तक इस खिलाड़ी ने कुल 3421 रन जड़ डाले हैं. न्‍यूजीलैंड के रग्‍बी खिलाड़ी डेन कार्टर (Dan Carter) इन दिनों बल्‍ले पर हाथ साफ कर रहे हैं और वह पिछले कुछ दिनों से इंडोर क्रिकेट खेल रहे हैं. हालांकि उनके विपक्ष में बच्‍चों की टीम हैं.

coronavirus, dan carter, cricket, sports news, कोरोना वायरस, क्रिकेट, डेन कार्टर,स्‍पोर्ट्स न्‍यूज

उन्‍होंने खुद ट्ववीट करके यह जानकारी दी. डेन ने लिखा कि 15वें दिन का खेल समाप्‍त होने तक बच्‍चों के खिलाफ 3421 रन बना लिए हैं. डेन की फोटो पर दिग्‍गज खिलाड़ी केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने कहा कि उन्‍हें पता था कि बल्‍ला कहीं ओर बेहतर था.



डेन कार्टर का करियर



2003 में न्‍यूजीलैंड टीम की ओर से इंटरनेशनल स्‍तर पर डेब्‍यू करने वाले डेन रग्‍बी टेस्‍ट मैच में सबसे अधिक अंक बनाने वाले खिलाड़ी हैं. उन्‍होंने 21 साल की उम्र में अपने डेब्‍यू मैच में वेल्‍स के खिलाफ 20 अंक हासिल किए थे. 2005, 2012 और 2015 में वह इंटरनेशनल रग्‍बी बोर्ड प्‍लेयर ऑफ द ईयर चुने गए. 2011 रग्‍बी वर्ल्‍ड कप के दौरान प्रैक्टिस के दौरान वह चोटिल हो गए थे, इसके बाद 2015 में उन्‍होंने ऑस्‍ट्रेयिला को मात देकर न्‍यूजीलैंड टीम को खिताब दिलाया था. वह मैन ऑफ द मैच रहे थे.

हालांकि डेन ने भी सभी को घर में रहने की सलाह दी. कोरोना वायरस के कारण दुनिया भर में करीब 15 लाख लोग इसकी चपेट में आ गए हैं. वहीं 80 हजार से काफी अधिक लोगों की मौत हो चुकी है.

शेन वाटसन फैंस के लिए नए तोहफा, दिग्गजों के साथ मिलकर देंगे क्रिकेट पर ज्ञान

शोएब अख्तर को कपिल देव का करारा जवाब, कहा-भारत को धन जुटाने की जरूरत नहीं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 9, 2020, 6:36 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading