लाइव टीवी

Coronavirus से इस भारतीय बल्‍लेबाज को हुए 2 'फायदे', एक से पत्‍नी हुई खुश

भाषा
Updated: March 29, 2020, 4:35 PM IST
Coronavirus से इस भारतीय बल्‍लेबाज को हुए 2 'फायदे', एक से पत्‍नी हुई खुश
लॉक डाउन के समय में हनुमा विहारी ऑस्‍ट्रेलिया दौरे की तैयारी कर रहे हैं (सां‍केतिक फोटो )

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण देश को 21 दिन के लिए लॉक डाउन कर दिया गया हैं. खिलाड़ी भी न तो मैदान पर जा सकते हैं और न ही जिम.

  • Share this:


नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण पूरी दुनिया घर में कैद हो गई है. इस महामारी के कारण खेल इवेंट्स रद्द हो गए हैं, जिस वजह से खिलाड़ी भी घर के अंदर रहने को मजबूर हैं. घर पर रहने को मजबूर भारतीय क्रिकेटर हनुमा विहारी (Hanuma vihari) ने कहा कि वह इस समय का इस्तेमाल साल के अंत में होने वाले ऑस्ट्रेलियाई दौरे की तैयारी के लिए कर रहे हैं.

कोरोना वायरस के कारण पूरी दुनिया में खेल प्रतियोगितायें स्थगित हो गई हैं, जिसने अभी तक 30 हजार लोगों की जान ले ली है जबकि 6.5 लाख लोग इसकी चपेट में हैं. विहारी पिछले न्यूजीलैंड दौरे पर भारतीय टीम का हिस्सा थे, उन्होंने ईएसपीएनक्रिकइंफो से कहा कि मैं इस समय का इस्तेमाल अपनी फिटनेस के अलावा काउंटी क्रिकेट और 2020 के अंत में होने वाले ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए कौशल निखारने में कर रहा हूं. हालांकि अभी खेलों के शुरू होने को लेकर काफी अनिश्चितता है, लेकिन मध्यक्रम के बल्लेबाज ने कहा कि वह उम्मीद लगाए हैं.



तीन-चार महीने क्रिकेट न होना चुनौती



हनुमा विहारी (Hanuma vihari) ने कहा कि मानसिक रूप से मैं खुद को सकारात्मक और व्यस्त रखने की भरसक कोशिश कर रहा हूं. मेरे लिए चुनौती होगी, क्योंकि अगले तीन-चार महीने कोई क्रिकेट नहीं होगा. मैंने इंग्लिश काउंटी चैम्पियनशिप में एक टीम के साथ करार किया है, जिसमें मेरा अनुबंध अगस्त के अंत से शुरू होगा. मैं उम्मीद लगाए हूं. हालांकि इस ब्रेक के दौरान हनुमा विहारी (Hanuma vihari)  अपनी शादी की पहली सालगिरह पत्नी के साथ मना पाएंगे, जो व्यस्त क्रिकेट कैलेंडर की वजह से संभव नहीं हो पाता. उन्होंने कहा कि इस ब्रेक की एक अच्छी चीज यह है कि मैं 19 मई को अपनी शादी की पहली सालगिरह पत्नी के साथ मना पाऊंगा. सामान्य हालात में मैं क्रिकेट में व्यस्त रहता. इसलिए कम से कम एक व्यक्ति ज्यादा शिकायत नहीं कर रहा है.

पाक में धूम मचाने वाला ये भारतीय क्रिकेटर बोला- सुनामी और बाढ़ से बच गए तो...

धोनी के भविष्‍य पर इस दिग्‍गज ने दिया बड़ा बयान, कह दी ऐसी बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 29, 2020, 4:34 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading