क्रिकेट खेलने के लिए तड़प उठे पंड्या बंधु, कमरे में ही करने लगे बल्लेबाजी, Video वायरल

क्रिकेट खेलने के लिए तड़प उठे पंड्या बंधु, कमरे में ही करने लगे बल्लेबाजी, Video वायरल
हार्दिक पंड्या अपने परिवार के साथ मुंबई में अपने घर पर रह रहे हैं जहां उनकी गर्लफ्रेंड भी साथ रहती हैं.

कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते बीसीसीआई (BCCI) ने फिलहाल सभी तरह की क्रिकेट गतिविधियों पर रोक लगा दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 30, 2020, 3:11 PM IST
  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
नई दिल्ली. टीम इंडिया (Team India) के सभी क्रिकेटर कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते घोषित किए गए लॉकडाउन (Lockdown) में अलग-अलग अंदाज में घर पर समय बिता रहे हैं. हालांकि बीसीसीआई (BCCI) ने इस फिलहाल देश में सभी क्रिकेट गतिविधियों पर रोक लगा दी है, लेकिन टीम इंडिया के आलराउंडर और भाइयों की जोड़ी हार्दिक व क्रुणाल पंड्या (Hardik and Krunal Pandya) ने क्रिकेट खेलने का अनोखा तरीका तलाश लिया है. हार्दिक पंड्या कमर के निचले हिस्से की सर्जरी के बाद से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर हैं. उन्हें साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में टीम में जगह दी गई थी, लेकिन कोरोना वायरस के चलते इस सीरीज को स्थगित कर दिया गया.

अब पंड्या बंधुओं (Pandya Brothers) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो कमरे में ही क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं. हार्दिक और क्रुणाल (Hardik And Krunal) दोनों ही इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) में मुंबई इंडियंस का हिस्सा हैं. रोहित शर्मा की अगुआई वाली टीम मुंबई इंडियंस ने ही अब तक आईपीएल के सबसे ज्यादा चार खिताब अपने नाम किए हैं.





परिवार के अन्य सदस्यों के साथ खेला क्रिकेट
पंड्या बंधुओं ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वे परिवार के अन्य सदस्यों के साथ घर में ही क्रिकेट का लुत्फ उठा रहे हैं. शायद ये क्रिकेट खेलने को लेकर उनकी तड़प ही है, जिसकी वजह से क्रुणाल ने कमरे में ही बल्ला उठा लिया है. इस मजेदार वीडियो के कैप्शन में लिखा है, हम घर में भी लुत्फ उठा सकते हैं. घर में रहिए, सुरक्षित रहिए. वीडियो में पंड्या बंधु कोरोना वायरस के खिलाफ संदेश देते भी नजर आ रहे हैं.

घर में भी कर सकते हैं मजे
हार्दिक और क्रुणाल पंड्या (Krunal and Hardik Pandya) ने वीडियो में क्रिकेट खेलने के बाद कहा, सभी लोग सुरक्षित रहिए, बाहर जाने से बचें. आप मैं और मेरे परिवार की तरह घर में भी मजे कर सकते हैं. हम सभी से अपील करते हैं कि सभी लॉकडाउन (Lockdown) को गंभीरता से लें और कोरोना वायरस को फैलने से रोकें. कोरोना वायरस के चलते इंडियन प्रीमियर लीग को 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया है. टूर्नामेंट का आगाज 29 मार्च को मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच मुकाबले से होना था. कोरोना वायरस के चलते भारत में 30 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है.

एमएस धोनी के भविष्य को लेकर भड़के इरफान पठान, कहा-BCCI दे सवालों के जवाब

पीड़ितों के लिए एक शख्‍स ने दान किए 73 रुपये तो इशांत शर्मा की साली ने....
First published: March 30, 2020, 3:11 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading