लाइव टीवी

हर्षा भोगले ने किया ऐसा ट्वीट, लोग बोले-अमीर होने का मतलब ये नहीं कि कनिका कपूर पढ़ी लिखी हैं

News18Hindi
Updated: March 21, 2020, 4:11 PM IST
हर्षा भोगले ने किया ऐसा ट्वीट, लोग बोले-अमीर होने का मतलब ये नहीं कि कनिका कपूर पढ़ी लिखी हैं
हर्षा भोगले ने अप्रत्‍यक्ष रूप से स‍िंंगर कन‍िका कपूर पर तंज कसा है.

लंदन से लौटने के बाद मशहूर गायिका कनिका कपूर (Kanika Kapoor) लखनऊ में एक पार्टी में शामिल हुईं, जिसमें राजस्‍थान की पूर्व मुख्‍यमंत्री वसुंधरा राजे सहित कई बड़े लोग मौजूद थे

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 21, 2020, 4:11 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. पूरी दुनिया कोरोना वायरस (coronavirus) जैसी खतरनाक महामारी से निपटने के लिए लगातार प्रयास कर रही है. भारत भी हर मुमकिन कोशिश में जुटा हुआ. लोगों से भीड़ भाड़ से दूर रहने, हाथ साफ रखने, थोड़ी सी सर्दी खांसी होने पर डॉक्‍टर को दिखाने और बाकियों से दूरी बनाए रखने के लिए अपील की जा रही है. साथ ही विदेश से आ रहे भारतीयों की एयरपोर्ट पर पूरी जांच हो रही है. देश के सेलिब्रिटीज ने लोगों को जागरुक करने का जिम्‍मा उठा लिया है. जहां पहले ही भारत मुश्किल दौर से गुजर रहा है, उसी बीच जानी मानी गायिका कनिका कपूर (Kanika Kapoor) के इस वायरस की चपेट में आने से कोहराम मच गया है. लोग उन पर इसीलिए नाराज हो रहे हैं कि लंदन से लौटने के बाद वह पार्टी में गई, साथ ही कई लोगों से भी मिली. कनिका की इस हकरत से हर कोई खफा है और उन्‍हें जेल भेजने की अपील कर रहा है.

harsha bhogle, kanika kapoor, coronavirus, cricket, sports news, कोरोना वायरस, कनिका कपूर , हर्षा भोगले, क्रिकेट

बेवकूफ लोग जंग हराने के लिए काफी
इसी बीच मशहूर कमेंटेटर हर्षा भोगले (Harsha Bhogle) ने भी अप्रत्‍यक्ष रूप से उन पर निशाना साधा. उन्‍होंने कहा कि यह काफी निराशजनक है कि जब बड़ी संख्‍या में लोग अच्‍छा प्रयास कर रहे हैं, तब ऐसे में संक्रमित जगह से आ रहे लोग पार्टी कर रहे हैं. उन्‍होंने कहा कि लाखों लोग इस हालात को सही कर सकते हैं, मगर कुछ बेवकूफ लोग उन लोगों को इस लड़ाई में हराने के लिए काफी होते हैं. हर्षा भोगले ने कहा कि हमें सावधान रहने की जरूरत है और इस लड़ाई में हम सभी लोग साथ है.



गायिका  कनिका कपूर लंदन से लौटने के बाद एयरपोर्ट पर अपनी जांच करवाए बिना ही चली गई थी और फिर लखनऊ में एक पार्टी में भी शामिल हुई थी. इस पार्टी में राजस्‍थान की पूर्व मुख्‍यमंत्री वसुंधरा राजे अपने सांसद बेटे दुष्‍यंत के साथ मौजूद थीं. इस पार्टी में कई और भी जाने माने लोग शामिल थे. कनिका पर  पुलिस ने एफआईआर भी दर्ज की है. मगर उनकी इस हरकत ने कई लोगों को मुश्किल में डाल दिया है. भोगले के इस ट्वीट पर लोगों ने कनिका की ही जमकर क्‍लास ले ली. एक यूजर ने कहा कि कनिका कपूर गायिका और अमीर हैं, मगर इसका ये बिल्‍कुल भी मतलब नहीं है कि वे पढ़ी लिखी हैं.

Coronavirus: इंग्‍लैंड बोर्ड का बड़ा कदम, क्रिकेट खेलने पर लगाई पाबंदी

बिना खेले वर्ल्‍ड कप फाइनल में पहुंची टीम इंडिया, अब ऑस्‍ट्रेलिया उठाएगा कदम!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 21, 2020, 4:11 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर