लाइव टीवी

IPL को लेकर रोहित शर्मा का बड़ा बयान, कहा-इस तरह हो सकता है टूर्नामेंट का आयोजन

News18Hindi
Updated: March 26, 2020, 6:00 PM IST
IPL को लेकर रोहित शर्मा का बड़ा बयान, कहा-इस तरह हो सकता है टूर्नामेंट का आयोजन
रोहित शर्मा ने पिछले साल साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में तीन शतक लगाए थे, जिनमें एक दोहरा शतक भी ‌था. (फाइल फोटो)

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) चोट के चलते न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ टेस्ट और वनडे सीरीज से बाहर हो गए थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 26, 2020, 6:00 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) के तेजी से बढ़ते मामलों को देखते हुए और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा देशभर में 21 दिन के लॉकडाउन के बीच इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के 13वें सीजन का रद होना तय माना हा रहा है. हालांकि इसे लेकर अभी अंतिम फैसला नहीं हुआ है. फिलहाल बीसीसीआई (BCCI) ने 29 मार्च से शुरू होने वाले इस टूर्नामेंट को 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया है. वैसे जब बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली से इसके आयोजन की संभावना को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने सिर्फ इतना कहा कि मैं इस बारे में कुछ भी नहीं कह सकता. मगर टीम इंडिया के ओपनर रोहित शर्मा का मानना कुछ अलग है.

दरअसल, भारतीय टीम के सीमित ओवर प्रारूप के उपकप्तान और आक्रामक ओपनर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का मानना है कि इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) का आयोजन अब भी हो सकता है. रोहित शर्मा की अगुआई में मुंबई इंडियंस ने सर्वाधिक चार बाद इस लोकप्रिय टी20 लीग का खिताब अपने नाम किया है.

सभी चीजें ठीक हो जाएंगी तो हो सकता है आईपीएल
रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव चैट में आईपीएल (IPL) के आयोजन की संभावनाओं पर बयान दिया. रोहित शर्मा से पूछा गया था कि क्या इस साल इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के 13वें सीजन का आयोजन किया जा सकेगा. इस पर रोहित ने कहा कि कुछ समय बाद जब सभी चीजें ठीक हो जाएंगी तो टूर्नामेंट का आयोजन किया जा सकता है. बता दें कि रोहित शर्मा ने न्यूजीलैंड के खिलाफ हाल ही में खेली गई टी20 सीरीज में टीम इंडिया की जीत में अहम योगदान दिया था. हालांकि चोट के चलते वो वनडे और टेस्ट सीरीज में नहीं खेल सके, जिनमें भारतीय टीम को करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा



इन टीमों ने जीते आईपीएल के 12 खिताब
आईपीएल (IPL) के इस साल के सीजन का आगाज 29 मार्च को मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच मुकाबले से होना था, लेकिन कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते इसे स्थगित​ कर दिया गया. आईपीएल के अभी तक के 12 सीजन की सबसे सफल टीम मुंबई इंडिंयस है, जिसने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुआई में चार बार खिताब जीते हैं. वहीं महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपरकिंग्स ने तीन बार ट्रॉफी अपने नाम की. कोलकाता नाइटराइडर्स ने दो जबकि सनराइजर्स हैदराबाद, राजस्थान रॉयल्स और हैदराबाद डेक्कन चार्जर्स ने एक-एक खिताब जीता.

corona:पत्नी को बचाने के लिए सचिन तेंदुलकर के नाम पर पैसे जुटा रहा ये क्रिकेटर

UP पुलिस ने शेयर की एमएस धोनी की 'दर्दनाक' तस्वीर, Coronavirus से है कनेक्शन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 26, 2020, 6:00 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर