रन लेते हुए फिसला बल्‍लेबाज तो गेंदबाज ने किया 'भद्दा मजाक', देखें Video

मिडिलसेक्‍स के बल्‍लेबाज निक और हैंपशर के गेंदबाज बार्कर (फोटो क्रेडिट: वीडियो स्‍क्रीनशॉट)

मिडिलसेक्‍स के बल्‍लेबाज निक और हैंपशर के गेंदबाज बार्कर (फोटो क्रेडिट: वीडियो स्‍क्रीनशॉट)

काउंटी चैंपियनशिप में एक मैच के दौरान तेज गेंदबाज ने बल्‍लेबाज के साथ जो किया, उससे फैंस भी दो भागों में बंट गए. कुछ इसे महज मजाक मान रहे हैं, तो कुछ का मानना है कि फिसलने के बाद गेंदबाज को ऐसा नहीं करना चाहिए था

  • Share this:

नई दिल्‍ली. क्रिकेट को जेंटलमैन खेल भी माना जाता है, मगर कई बार मैदान पर खिलाड़ी ऐसी भी हरकत कर बैठते हैं, जिससे इस खेल की भावना को चोट पहुंचती है. मैदान पर खिलाड़ियों के बीच गर्मागर्मी, लड़ाई अधिकांश देखने को मिल ही जाती है. यहां तक कि स्‍लेजिंग तो खेल का हिस्‍सा बन गई है. इन सबके बीच कुछ उदाहरण ऐसे भी हैं, जब खिलाड़ियों के बीच हल्के मजाक ने दर्शकों को हैरान कर दिया. कुछ ऐसा ही काउंटी चैंपियनशिप (county championship) में मिडिलक्‍स और हैम्‍पशर के बीच खेले गए मुकाबले में देखने को मिला.

लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड पर खेले गए इस मुकाबले में मिडिलसेक्‍स के निक गुबिंस ने शानदार अर्धशतक जमाया. हालांकि इस दौरान वह हैंपशर के तेज गेंदबाज केथ बार्कर के गंदे मजाक का शिकार हो गए. हालांकि कई फैंस को यह सिर्फ मजाक ही लग रहा है, मगर कुछ का मानना है कि बार्कर को इस समय ऐसा नहीं करना चाहिए था.


दरअसल निक पहला रन लेते समय नॉन स्‍ट्राइक छोर पर फिसल गए. इसके बाद गेंदबाज बार्कर ने मदद का हाथ आगे बढ़ाया, मगर उनके दिमाग में शायद कुछ और ही चल रहा था. जैसे ही निक ने उनका हाथ पकड़ने के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया, बार्कर ने अपना हाथ पीछे खींच लिया. द ग्रेड क्रिकेटर ने इसका वीडिया सोशल मीडिया पर शेयर किया.
यह भी पढ़ें : 

प्रसिद्ध कृष्णा और अमित मिश्रा भी कोरोना से उबरे, टीम इंडिया को मिली बड़ी राहत

बेन स्‍टोक्‍स की मैदान पर वापसी को लेकर आया बड़ा अपडेट, IPL 2021 के दौरान लगी थी चोट



निक ने 51 रन की पारी खेली. मिडिलसेक्‍स ने पहले बल्‍लेबाजी करते हुए 172 रन बनाए. जवाब में हैंपशर ने शानदार बल्‍लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 208 रन बना लिए. कप्‍तान जेम्‍स विंसी ने 62 रन बनाए. जबकि बार्कर ने नंबर 8 पर बल्‍लेबाजी करते हुए 84 रन बनाकर सनसनी मचा दी. मिडिलसेक्‍स दूसरी पारी में भी वापसी नहीं कर पाई और महज 101 रन ही बना पाई. 66 रन के लक्ष्‍य का पीछा हैंपशर ने तीन विकेट गंवाकर कर लिया.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज