Home /News /sports /

county championship cheteshwar pujara scored a century against worcestershire

चेतेश्वर पुजारा ने लगातार दूसरी पारी में जड़ा शतक, पर टीम की हालत बेहद खराब

County Championship 2022: चेतेश्वर पुजारा ने एक और शतक जड़ा. (AFP)

County Championship 2022: चेतेश्वर पुजारा ने एक और शतक जड़ा. (AFP)

County Championship 2022: चेतेश्वर पुजारा खराब फॉर्म के कारण भारत की टेस्ट टीम से बाहर हो चुके हैं. लेकिन काउंटी चैंपियनशिप में उन्होंने फॉर्म हासिल कर ली है और शनिवार को लगातार दूसरे मैच में शतक लगाया.

लंदन. चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने फॉर्म में वापसी के संकेत दे दिए हैं. उन्होंने काउंटी चैंपियनशिप के एक मुकाबले में (Worcestershire vs Sussex) शानदार 109 रन बनाए. हालांकि उनकी टीम ससेक्स इसके बाद भी मुश्किल में है. वूस्टरशायर ने पहली पारी में 491 रन का बड़ा स्कोर बनाया था. 4 दिवसीय मैच के तीसरे दिन शनिवार को ससेक्स की टीम पहली पारी में सिर्फ 269 रन बनाकर आउट हो गई. इस तरह से वह पहली पारी में 222 रन से पीछे है. टीम अब फॉलोऑन के बाद फिर बल्लेबाजी कर रही है. पिछले मैच में भी टीम पहली पारी में पिछड़ी हुई थी. लेकिन पुजारा ने नाबाद दोहरा शतक लगाकर टीम की हार को टाला था. यह उनका लगातार दूसरा शतक है.

मैच के तीसरे दिन ससेक्स ने पहली पारी में 5 विकेट पर 169 रन से आग खेलना शुरू किया. पुजारा 85 रन बनाकर नाबाद थे. वे 206 गेंद पर 109 रन बनाकर आउट हुए. उन्होंने 16 चौके जड़े. टॉम शॉप ने भी 28 रन बनाकर टीम का स्कोर 250 रन के पार पहुंचाया. पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान भी ससेक्स टीम में शामिल हैं. लेकिन वे शून्य पर ही आउट हो गए थे. वूस्टरशायर की ओर से जोए लीच ने शानदार गेंदबाजी की. उन्होंने 17 ओवर में 60 रन देकर 4 विकेट झटके. चार्ली मॉरिस ने भी 2 विकेट लिए.

ओलिवियर ने जड़ा था शानदार शतक

इससे पहले वूस्टरशायर के कप्तान ब्रेट डी ओलिवियर ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया था. उन्होंने शानदार बल्लेबाजी की और शतक जड़ा. उन्होंने 464 गेंद पर 169 रन बनाए. 16 चौका और एक छक्का जड़ा. एड पोलक ने 77 और एड बर्नाड ने 75 रन की पारी खेली. ससेक्स की ओर से टॉस हेंस ने 50 रन देकर 3 विकेट लिए. इसके अलावा ग्रेंट स्टुअर्ट और हेनरी को 2-2 विकेट मिला.

IPL 2022: W,W,1, 4,W,W… आंद्रे रसेल का सिर्फ 1 ओवर और पंड्या की टीम के झटके 4 विकेट

IPL 2022: हार्दिक पंड्या ने बल्ले से मचाया कोहराम, औसत 74 का, सबसे अधिक रन बनाने वाले कप्तान

चेतेश्वर पुजारा को आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में किसी टीम ने खरीदा था. पिछले सीजन में वे सीएसके में थे. इस कारण उन्होंने काउंटी खेलने का फैसला किया. अब जबकि उन्होंने फॉर्म हासिल करने के संकेत दे दिए हैं. उनकी टीम इंडिया में एक बार फिर वापसी हो सकती है.

Tags: BCCI, Cheteshwar Pujara, County cricket, Team india

अगली ख़बर