Home /News /sports /

भारत-वेस्टइंडीज सीरीज पर पड़ेगा कोविड-19 का असर? BCCI कर सकता है वेन्यू कम करने पर विचार

भारत-वेस्टइंडीज सीरीज पर पड़ेगा कोविड-19 का असर? BCCI कर सकता है वेन्यू कम करने पर विचार

वेस्टइंडीज टीम भारत का दौरा करेगी और 3-3 मैचों की वनडे और टी20 सीरीज खेलेगी. (Twitter)

वेस्टइंडीज टीम भारत का दौरा करेगी और 3-3 मैचों की वनडे और टी20 सीरीज खेलेगी. (Twitter)

India vs West Indies : भारत और वेस्टइंडीज के बीच 3-3 मैचों की वनडे और टी20 सीरीज खेली जानी है. इस सीरीज का आगाज अगले महीने 6 फरवरी को अहमदाबाद में 50 ओवर के मैच से होगा. देश में कोविड-19 की मौजूदा स्थिति को देखते हुए, बोर्ड तीन स्थलाों पर छह मैचों की मेजबानी कर सकता है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. देश भर में तेजी से बढ़ रहे कोविड-19 मामले को देखते हुए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी सीमित ओवरों की सीरीज के आयोजन स्थलों की संख्या कम कर सकता है. बोर्ड ने हालांकि इस मामले में अभी कोई औपचारिक फैसला नहीं किया है. भारत को फरवरी में वेस्टइंडीज की तीन मैचों की टी20 अंतरराष्ट्रीय और इतने ही वनडे मैचों की सीरीज की मेजबानी करनी है.

    भारत और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज (India vs West Indies Series) का आगाज अगले महीने 6 फरवरी को अहमदाबाद में 50 ओवर के मैच से होगा. बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा, ‘फिलहाल कुछ भी तय नहीं हुआ है. यह लगातार बदलने वाली स्थिति है और हम स्थिति पर नजर रख रहे हैं. हम उचित समय पर फैसला करेंगे.’ अहमदाबाद के अलावा, जयपुर (9 फरवरी), कोलकाता (12 फरवरी), कटक (15 फरवरी) विशाखापत्तनम (18 फरवरी) और तिरुवनंतपुरम (20 फरवरी) मैचों की मेजबानी करने वाले अन्य स्थान हैं.

    इसे भी देखें, ऋषभ पंत को तय करना होगा कि टेस्ट में कैसे खेलना चाहते हैं, नहीं तो ब्रेक ले लें: मदन लाल

    देश में कोविड-19 की मौजूदा स्थिति को देखते हुए, बोर्ड 3 अलग-अलग स्थलों पर 6 मैचों की मेजबानी कर सकता है. मौजूदा कार्यक्रम के मुताबिक वेस्टइंडीज की टीम को एक फरवरी को अहमदाबाद में आने के बाद तीन दिनों तक आइसोलेशन में रहना है. बीसीसीआई ने फिलहाल सभी बड़े घरेलू टूर्नामेंटों को स्थगित कर दिया है.

    Tags: BCCI, COVID 19, Cricket news, India vs west indies, Indian cricket news, Indian Cricket Team

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर