इस बल्लेबाज ने सिर्फ 13 गेंदों में खत्म कर दिया मैच, 6 छक्के लगाकर दिलाई जीत

कैरेबियन प्रीमियर लीग में शेरफेन रुदरफोर्ड की धमाकेदार बल्लेबाजी, 13 गेंदों में नाबाद 45 रन ठोके.

News18Hindi
Updated: September 10, 2018, 10:26 AM IST
इस बल्लेबाज ने सिर्फ 13 गेंदों में खत्म कर दिया मैच, 6 छक्के लगाकर दिलाई जीत
इस बल्लेबाज ने सिर्फ 13 गेंदों में खत्म कर दिया मैच, 6 छक्के लगाकर दिलाई टीम को जीत
News18Hindi
Updated: September 10, 2018, 10:26 AM IST
कैरेबियन प्रीमियर लीग के हर मैच में छक्के और चौकों की बारिश होती है, कुछ ऐसा ही गयाना अमेजॉन वॉरियर्स और ट्रिनबैगो नाइट राइडर्स के मुकाबले में देखने को मिला. इस मैच में ट्रिनबैगो ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट पर 154 रन बनाए लेकिन लक्ष्य का पीछा करने उतरी गयाना अमेजॉन वॉरियर्स ने शिमरॉन हेटमार और शेरफेन रुदरफोर्ड की हिटिंग के दम पर 5.5 ओवर पहले ही मैच 6 विकेट से जीत लिया.

हेटमार और रुदरफोर्ड की हिटिंग
155 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी गयाना टीम की शुरुआत खराब रही. विकेटकीपर ल्यूक रॉन्की महज 1 रन बनाकर पैवेलियन लौट गए, लेकिन इसके बाद डेलपोर्ट और हेटमार ने टीम को तेजी से आगे बढ़ाया. डेलपोर्ट 27 गेंदों में 37 रन बनाकर आउट हुए. इसके बाद गयाना ने जेसन मोहम्मद का विकेट भी जल्दी ही गंवा दिया. ऐसा लगा कि ट्रिनबैगो की टीम वापसी कर लेगी. हालांकि ऐसा नहीं हुआ.

शेरफेन रुदरफोर्ड (ट्विटर)


तीन विकेट गिरने के बाद रुदरफोर्ड क्रीज पर आए और उन्होंने गेंदबाजों की जमकर धुनाई कर डाली. रुदरफोर्ड ने महज 13 गेंदों में 6 छक्के और एक चौका जड़ डाला. रुदरफोर्ड ने ट्रिनबैगो के कप्तान ड्वेन ब्रावो और स्पिनर निकिता मिलर की जमकर धुनाई की. रुदरफोर्ड ने 13 गेंदों में नाबाद 45 रन बनाए वहीं हेटमार ने 30 गेंदों में 59 रन बनाकर टीम की जीत में अहम भूमिका अदा की.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर