लाइव टीवी

CPL: वर्ल्ड कप में सुपर फ्लॉप रहा था यह खिलाड़ी, अब कर दी छक्कों की बारिश

News18Hindi
Updated: September 14, 2019, 4:22 PM IST
CPL: वर्ल्ड कप में सुपर फ्लॉप रहा था यह खिलाड़ी, अब कर दी छक्कों की बारिश
सिमंस और मनरो के बीच 124 रन की साझेदारी हुई

न्यूजीलैंड के कॉलिन मनरो(Colin Munro) का वर्ल्ड कप में सर्वाधिक स्कोर नाबाद 58 रन ही था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 14, 2019, 4:22 PM IST
  • Share this:
किंगस्‍टन. करीब दो माह गुजरने के बाद भी वर्ल्ड कप का खिताबी मुकाबला शायद ही कोई भूल पाया हो. तमाम कोशिशों के बावजूद न्यूजीलैंड को लगातार दूसरी बार खिताबी मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा. हालांकि न्यूजीलैंड के स्‍टार बल्लेबाज टूर्नामेंट में नहीं चल पाए थे, लेकिन टीम की कोशिशाें से केन विलियमसन की अगुआई वाली कीवी टीम फाइनल तक पहुंची और वहां पर भी कड़ी टक्कर दी. कीवी टीम के स्‍टार बल्लेबाज कॉलिन मनरो (Colin Munro) का बल्ला पूरे टूर्नामेंट में नहीं चल पाया, लेकिन कैरेबियन प्रीमियर लीग (Caribbean Premier League) में उन्होंने चौके छक्कों की बारिश कर दी है.

ट्रिनबागाे नाइट राइडर्स (Trinbago Knight Riders) की ओर से खेलते हुए मुनरो ने जमैका तलवाहा (Jamaica Tallawahs) के खिलाफ 50 गेंदों पर नाबाद 96 रन जड़ दिए. अपनी पारी में उन्होंने छह चौके और आठ छक्के लगाए. मनरो की पारी के दम पर ‌ट्रिनबागो ने टी20 इतिहास का तीसरा सर्वाधिक स्कोर बनाया. ट्रिनबागो ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित ओवर में दो विकेट के नुकसान पर 267 रन बनाए. जिसके जवाब में जमैका ने निर्धारित ओवर में 226 रन बनाए और 41 रन से मुकाबला गंवा दिया.

वर्ल्ड कप में फ्लॉप रहे थे मुनरो
इसी साल हुए वर्ल्ड कप में मनराे (Colin Munro)  का सर्वाधिक स्कोर नाबाद 58 रन  का रहा था. उन्हाेंने वर्ल्ड कप में छ‌ह मैच खेले गए थे. सिर्फ एक मुकाबले को छोड़कर वो किसी भी मैच में 30 रन से अधिक का स्कोर नहीं कर पाए.

Colin Munro, Caribbean Premier League, cricket, sports news, कॉलिन मुनरो, कैरेबियन प्रीमियर लीग, क्रिकेट, स्पोर्ट्स न्यूज
वर्ल्ड कप में कॉलिन मनरो बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए ‌थे


श्रीलंका के खिलाफ नाबाद 58, बांग्लादेश के खिलाफ 24, अफगानिस्तान के खिलाफ 22, साउथ अफ्रीका के खिलाफ नौ, वेस्टइंडीज के खिलाफ शून्य और पाकिस्तान के खिलाफ सिर्फ 12 रन ही बना पाए थे.

पोलार्ड की आतिशी पारी 
Loading...

मनरो (Colin Munro) के अलावा कायरन पोलार्ड ने भी आतिशी बल्लेबाजी कर 17 गेंदों पर नाबाद 45 रन जड़ दिए.  उन्होंने अपनी पारी में  चार चौके और तीन छक्के लगाए. वहीं सिमंस ने 42 गेंदों पर 86 रन बनाए. ट्रिनबागो  को दो झटके सुनील नारायण और सिमंस के रूप में लगे. जवाब में उतरी जमैका की ओर से ग्लेन फिलिप्स ने सर्वाधिक 62 रन बनाए. फिलिप्स ने 32 गेंदों पर सात चौके और चार छक्को की मदद से शानदार पारी खेली. उनके अलावा कप्तान क्रिस गेल 39 रन ही बना सके.

हैरिस से छूटा बड़ा कैच तो मैदान पर खुद को दी इतनी बड़ी 'सजा'

वर्ल्‍ड कप जिताने वाले उन्‍मुक्‍त चंद ने क्‍यों कहा-ऐसा लगा जैसे सड़क पर आ गया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 14, 2019, 10:53 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...