CPL 2020: लाइव मैच में राशिद खान ने आंद्रे रसेल को मारी लात, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

आंद्रे रसेल जमायका थलायवाज की ओर से खेलते हैं

आंद्रे रसेल जमायका थलायवाज की ओर से खेलते हैं

आंद्रे रसेल (Andre Russell) ने बारबाडोस ट्राइडेंट्स (Barbadose Tridents) के खिलाफ 28 गेंदों में 54 रन बनाए हालांकि वह फिर भी अपनी टीम जमायका थलायवाज को जीत नहीं दिला सके

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 6, 2020, 11:02 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. वेस्टइंडीज के बल्लेबाज आंद्रे रसेल (Andre Russell) का सीपीएल (CPL) में शानदार प्रदर्शन जारी है. जमायका थलाइवाज (Jamaica Thaliavas) की ओर से खेलते हुए वह कई तूफानी पारी से फैंस का मनोरंजन कर चुके हैं. शनिवार को भी बारबाडोस ट्राइटेंड्स (Barbadose Tridents) के खिलाफ उन्होंने 28 गेंदों में 54 रनों की पारी खेली. हालांकि इस मैच के दौरान फैंस को ऐसा कुछ देखने को मिला जिससे वह हैरान गए. मैच के दौरान बारबाडोज की ओर से खेल रहे अफगानिस्तानी स्पिनर राशिद खान (Rashid Khan) रसेल को लात मारते दिखे. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया है.

रसेल राशिद खान की कर रहे थे नकल

दरअसल मैच के दौरान जब रसेल बल्लेबाजी कर रहे थे तो राशिद ने उन्हें लगभग आउट कर दिया था. राशिद की गेंद स्टंप पर जाकर लगी और बेल्स की लाइट जल उठी हालांकि बेल्स गिरी नहीं. यह देखकर राशिद के साथ-साथ रसेल भी हैरान रह गए थे. नॉटआउट करार दिए जाने के बाद रसेल (Andre Russell) आए और राशिद को मजाकिया अंदाज में चिढ़ाने के लिए उनके सेलिब्रेशन स्टाइल को कॉपी करने लगे. जैसे ही वह पलटे राशिद उन्हें किक मारते दिखे हालांकि वह लगी नहीं. दोनों इसके बाद हंसने लगे और फिस्ट बंप किया.


जमायका थलायवजा को बारबाडोस ट्राइडेंट्स से मिली हार

बारबाडोस की टीम ने सेंट किट्स पर जीत के साथ शुरुआत की थी लेकिन इसके बाद वह अब तक जीत हासिल नहीं कर पाए थे. उन्होंने पिछले मैच थलावाज को मात दी. वहीं रसेल की थलावाज पर इस हार का कोई असर नहीं हुआ क्योंकि वह पहले ही सेमीफाइनल में जगह बना चुकी है.

विदेश में जन्‍में इन 4 क्रिकेटर्स ने किया भारत का नाम रोशन, टीम इंडिया को दिलाई थी कई बड़ी जीत



पहले बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने रसेल के 54 और जरमेन के 74 रनों की बदौलत 20 ओवर में 161 रन बनाए ते. हालांकि बारबाडोज के जोनाथन कार्टर (45) और जेसन होल्डर (69) ने खराब शुरुआत के बाद अपनी टीम की पारी को संभाला. मैच के अंत में मिचेल सैंटनर ने 21 गेंदों में 35 रन बनाए और 10 गेंदे रहते टीम को जीत दिला दी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज