• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • CPL 2021 से मुंबई इंडियंस के लिए आई अच्‍छी खबर, कायरन पोलार्ड है वजह

CPL 2021 से मुंबई इंडियंस के लिए आई अच्‍छी खबर, कायरन पोलार्ड है वजह

CPL 2021: कायरन पोलार्ड ने बारबाडोस रॉयल्‍स के खिलाफ नाबाद 58 रन बनाए.

CPL 2021: कायरन पोलार्ड ने बारबाडोस रॉयल्‍स के खिलाफ नाबाद 58 रन बनाए.

IPL 2021 Phase 2: कायरन पोलार्ड (Kieron Pollard) इस समय कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL 2021) में खेल रहे हैं. इस लीग के खत्‍म होने के बाद वह आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के लिए यूएई के लिए रवाना होंगे.

  • Share this:

    नई दिल्‍ली. कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL 2021) के इस सीजन से आईपीएल (IPL) की फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लिए अच्छी खबर आई है. ऑलराउंडर कायरन पोलार्ड (Kieron Pollard) यूएई में अगले महीने से खेले वाले आईपीएल 2021 के दूसरे चरण से पहले फॉर्म में आ चुके हैं. त्रिनबागो नाइट राइडर्स के पोलार्ड ने बारबाडोस रॉयल्‍स के खिलाफ ताबड़तोड़ बल्‍लेबाजी की. उन्‍होंने 30 गेंदों पर 193 की स्‍ट्राइक रेट से नाबाद 58 रन जड़ दिए. इस ताबड़तोड़ पारी में उन्‍होंने 6 छक्‍के और 3 चौके लगाए. पोलार्ड की आतिशी पारी के दम पर नाइट राइडर्स ने बारबाडोस पर 6 विकेट से शानदार जीत दर्ज की.
    उनके बल्‍ले से लंबे इंतजार के बाद फिफ्टी निकली है. उन्‍होंने पिछला अर्धशतक जुलाई में ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ लगाया था. हाल में ही ऑस्‍ट्रेलिया और पाकिस्‍तान के खिलाफ टी20 सीरीज में पोलार्ड को बल्‍ले से काफी संघर्ष करना पड़ा था, जिसने उनकी टीम मुंबई इंडियंस की चिंता बढ़ा दी थी. उन्‍होंने पिछली पारियों में 58*, 2, 13, 22*, 11 और 2 रन बनाए थे. इस अर्धशतक से उनका उत्‍साह बढ़ेगा.

    आईपीएल 2021 में दूसरी सर्वश्रेष्‍ठ स्‍ट्राइक रेट
    34 साल के पोलार्ड मुंबई इंडियंस टीम का हिस्‍सा है. उन्‍होंने कई बार अपने दम पर रोहित शर्मा की इस टीम को जीत दिलाई है. आईपीएल 2021 के पहले चरण में पोलार्ड ने 171 से अधिक की स्‍ट्राइक रेट से 168 रन बनाए और 3 विकेट भी लिए. उनके नाम 3 हजार रन है.

    Ind vs Eng: चेतेश्‍वर पुजारा के शॉट से मुश्किल में आई अंपायर की जान, Video में देखें कैसे खुद को बचाया

    सचिन तेंदुलकर ने बतौर कप्तान पहला मैच खेला, शतक के बाद भी टीम को मिली थी शर्मनाक हार

    अंबाती रायडू के बाद आईपीएल के इस सीजन में सबसे ज्‍यादा की स्‍ट्राइक रेट उनकी ही है. अब उनकी कोशिश अपने इस फॉर्म को आईपीएल में भी जारी रखने की होगी. मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस अभी आईपीएल 2021 पॉइंट टेबल में चौथे स्‍थान पर है. मुंबई 13 अगस्‍त को यूएई पहुंच गई थी और उसने क्‍वारंटीन के बाद तैयारियां भी शुरू कर दी है. आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में अपने अभियान का आगाज मुंबई चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के खिलाफ करेगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज