• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • CPL 2021: सेंट लूसिया किंग्स ने त्रिनबागो नाइट राइडर्स को हराकर उलटफेर किया, पोलार्ड हुए फेल

CPL 2021: सेंट लूसिया किंग्स ने त्रिनबागो नाइट राइडर्स को हराकर उलटफेर किया, पोलार्ड हुए फेल

CPL 2021: कायरन पोलार्ड  9 रन बनाकर वहाब रियाज की गेंद पर आउट हो गए.

CPL 2021: कायरन पोलार्ड 9 रन बनाकर वहाब रियाज की गेंद पर आउट हो गए.

CPL 2021: सीपीएल के 7वें मुकाबले में सेंट लूसिया किंग्स ने डिफेंडिंग चैंपियन त्रिनबागो नाइट राइडर्स को हराकर उलटफेर किया. किंग्स ने गेंदबाजों के दम पर बेहद रोमांचक मुकाबले में नाइट राइडर्स को 5 रन से हराया.

  • Share this:

    नई दिल्ली. सीपीएल (CPL 2021) के 7वें मुकाबले में गेंदबाजों के दम पर सेंट लूसिया किंग्स (Saint Lucia Kings) ने त्रिनबागो नाइट राइडर्स (Trinbago Knight Riders ) को करीबी मुकाबले में 5 रन से मात दी. सेंट लूसिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारितो 20 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर 157 रन बनाए. किंग्स की तरफ से सबसे ज्यादा टिम डेविड ने 43 रन बनाए. लक्ष्य का पीछा करते हुए कायरन पोलार्ड की नाइट राइडर्स 20 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर 152 रन ही बना सकी. आखिरी ओवर में नाइट राइडर्स को जीत के लिए 14 रनों की जरूरत थी लेकिन पाकिस्तानी गेंदबाज वहाब रियाज ने जबरदस्त गेंदबाजी करते हुए सिर्फ 8 रन ही दिए.

    158 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए नाइट राइडर्स की शुरुआत बेहद धीमी रही. लेंडल सिंमस ने 30 गेंदों में दो चौके और एक छक्के की मदद से 25 रन बनाए. वहीं दूसरे सलामी बल्लेबाज टियोन वेबस्‍टर 18 रन बनाकर आउट हुए. सिमंस का विकेट कीमो पॉल और वेबस्टर को रोस्टन चेज ने आउट किया. तीसरे नंबर पर उतरे कोलिन मुनरो ने नाबाद 40 रन तो जरूर बनाए लेकिन इसके लिए 46 गेंदें खेली जिससे टीम पर दबाव बढ़ा. चौथे नंबर पर उतरे कप्तान कायरन पोलार्ड भी सिर्फ 11 गेंदों पर 9 रन बनाकर वहाब रियाज की गेंद पर आउट हो गए. टिम सिफर्ट ने आखिरी पलों में 16 गेंदों में 40 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके.

    किंग्स की तरफ से रोस्टन चेज ने चार ओवर में सिर्फ 17 रन देकर एक विकेट झटका. वहाब रियाज ने भी किफायती गेंदबाज करते हुए तीन ओवर में सत्रह रन देकर एक विकेट चटकाया. चेज ने 30 रनों की महत्वपूर्ण पारी भी खेली थी जिसकी वजह से उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया है.

    इससे पहले सेंट लूसिया किंग्‍स को रहकीम कॉर्नवाल (23) और आंद्रे फ्लेचर (28) ने शानदार शुरुआत दिलाई. दोनों बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 51 रन जोड़े. तेज गेंदबाज रवि रामपॉल ने कॉर्नवाल को वेबस्‍टर के हाथों कैच आउट कराकर किंग्‍स को पहला झटका दिया. इसके बाद आंद्रे फ्लेचर, फाफ डु प्‍लेसिस (10) और मार्क डेयाल (0) नहीं भी टिक सके.

    श्रेयस अय्यर चोट को लेकर हुए भावुक, बोले- तब ड्रेसिंग रूम में रोते-रोते गया था

    TOP 10 Sports News : टोक्यो पैरालंपिक में भाविना और निषाद की ‘चांदी’, जोस बटलर चौथे टेस्ट से बाहर

    सिंगापुर के विस्फोटक बल्लेबाज टिम डेविड (43) और रोस्‍टन चेज (30*) ने पांचवें विकेट के लिए 68 रन की साझेदारी करके टीम को सम्‍मानजनक स्‍कोर तक पहुंचाया. त्रिनबागो नाइटराइडर्स की तरफ से रवि रामपॉल ने सबसे ज्‍यादा तीन विकेट लिए. जायडेन सील्‍स और अकील हुसैन को एक-एक विकेट मिला.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज