Home /News /sports /

CPL 2021: शाहरुख खान की टीम के बल्लेबाज ने बिना गेंद देखे जड़ा छक्का, फैंस रह गए हक्के-बक्के

CPL 2021: शाहरुख खान की टीम के बल्लेबाज ने बिना गेंद देखे जड़ा छक्का, फैंस रह गए हक्के-बक्के

CPL 2021 में सेंट लूसिया किंग्स (Saint Lucia Kings) के बल्लेबाज आंद्रे फ्लेचर (Andre Fletcher) ने गेंद को बिना देखे छक्का जड़ा. (CPLT20 Twittter)

CPL 2021 में सेंट लूसिया किंग्स (Saint Lucia Kings) के बल्लेबाज आंद्रे फ्लेचर (Andre Fletcher) ने गेंद को बिना देखे छक्का जड़ा. (CPLT20 Twittter)

CPL 2021: सेंट लूसिया किंग्स (Saint Lucia Kings) के बल्लेबाज आंद्रे फ्लेचर (Andre Fletcher) ने कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL 2021) के एक मुकाबले में त्रिनबागो नाइट राइडर्स (Trinbago Knight Riders) के खिलाफ बिना गेंद को देखे छक्का जड़ दिया. उनके इस शॉट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. टी20 ने क्रिकेट खेलने का अंदाज पूरी तरह बदल दिया है. तेजी से रन बनाने के लिए बल्लेबाज नए-नए श़ॉट्स ईजाद कर रहे हैं. वेस्टइंडीज में चल रही कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL 2021) में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला. यहां सेंट लूसिया किंग्स (Saint Lucia Kings) के बल्लेबाज आंद्रे फ्लेचर (Andre Fletcher) ने ऐसा छक्का मारा कि ना सिर्फ क्रिकेट फैंस, बल्कि खेल के जानकर भी हक्के-बक्के रह गए. उनके इस शॉट का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उन्होंने यह शॉट त्रिनबागो नाइट राइडर्स (Trinbago Knight Riders) के खिलाफ मैच में लगाया. उन्होंने इस मैच में 28 रन बनाए. यह बॉलीवुड के सुपर स्टार शाहरुख खान की टीम है.

    इस मैच में त्रिनबागो नाइट राइडर्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी. सेंट लूसिया के लिए फ्लेचर और रहकीम कॉर्नवॉल पारी की शुरुआत करने आए. मैच का पांचवां ओवर श्रीलंकाई तेज गेंदबाज इसरू उडाना फेंकने आए. लेकिन फ्लेचर ने उडाना की लगातार दो गेंदों पर छक्के जड़ दिए. पहला छक्का उन्होंने डीप मिडविकेट की तरह उड़ाया. फ्लेचर के बल्ले से अगला छक्का भी इसी दिशा में गया. लेकिन दिलचस्प बात यह रही कि उन्होंने हवाई शॉट लगाते समय गेंद को देखा तक नहीं. फुटबॉल में तो ऐसे शॉट्स अक्सर देखने को मिल जाते हैं. लेकिन क्रिकेट में ऐसा कम ही देखने को मिलता है.

    फ्लेचर के इस ‘नो लुक’ शॉट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. अगर मैच के नतीजे की बात करें, तो छोटा स्कोर बनाने के बावजूद सेंट लूसिया 5 रन से मुकाबला जीत गई. मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए सेंट लूसिया ने 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 157 रन बनाए. फ्लेचर(28) के अलावा रोस्टन चेज ने 30 और टिम डेविड ने 3 छक्के और 3 चौके के दम पर 43 रन बनाए.

    Dale Steyn Retired: जूते खरीदने के नहीं थे पैसे, खदान में काम करते थे पिता, जानिए डेल स्टेन की कहानी

    डेल स्टेन ने लिया संन्यास, कहा-20 साल की ट्रेनिंग और खुशियों के साथ खेल को कह रहा हूं अलविदा

    त्रिनबागो के लिए रवि रामपॉल ने तीन विकेट झटके. जीत के लिए मिले 158 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए त्रिनबागो की टीम 3 विकेट के नुकसान पर 152 रन ही बना सकी. कॉलिन मुनरो और टिम सिफर्ट दोनों 40-40 रन पर नाबाद लौटे. लेकिन टीम को जीत नहीं दिला पाए.

    Tags: CPL 2021, Cricket news, West Indies Cricketer

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर