• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • Coronavirus के कारण एकेडमी बंंद, मगर नहीं मान रही शेफाली वर्मा, सुबह- सुबह...

Coronavirus के कारण एकेडमी बंंद, मगर नहीं मान रही शेफाली वर्मा, सुबह- सुबह...

शेफाली वर्मा भारतीय टीम की सलामी बल्लेबाज हैं

शेफाली वर्मा भारतीय टीम की सलामी बल्लेबाज हैं

कोरोना वायरस (Coronavirus) शेफाली वर्मा (Shafali Verma) के बोर्ड एग्‍जाम भी स्‍थगित हो गए हैं, एकेडमी भी बंद है. ऐसे में वह घर पर जमकर फिल्‍में देख रही हैं.

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण सब कुछ बंद हो गया है. खिलाड़ी भी घर के अंदर कैद हैं. मैच नहीं हो रहे, जिम बंद हो गए, एकेडमी तक बंद हो गई, जिस कारण खिलाड़ी घर में रहने को मजबूर हो गए हैं. इन सबके बावजूद रोज सुबह सुबह 16 साल की धाकड़ बल्‍लेबाज शेफाली वर्मा (Shafali Verma) अपनी बंद एकेडमी पहुंच जाती है.
    हाल ही में हुए टी20 वर्ल्‍ड कप में अपनी विस्‍फोटक बल्‍लेबाजी से भारत को पहली बार फाइनल में पहुंचाने वाली शेफाली कोरोना वायरस के कारण रोहतक में अपने घर के अंदर ही है. हिंदुस्‍तान टाइम्‍स के अनुसार शेफाली मैदान पर वापस उतरने के लिए उत्‍सुक है. मगर कोरोना की वजह से यह संभव नहीं हो पा रहा. शेफाली ने कहा कि उनके 10वीं क्‍लास के बोर्ड एग्‍जाम भी स्‍थगित हो गए हैं. उनकी क्रिकेट प्रैक्टिस भी रुक गई है. फिलहाल वह इस समय का उपयोग वर्ल्‍ड कप के दौरान दाएं पैर में आए खिंचाव से ठीक होने के लिए कर रही है.

    बंद होने के बावजूद जाती है एकेडमी
    शेफाली ने बताया कि इस महामारी के चलते उनकी एकेडमी बंद हो गई है, मगर इसके बावजूद वह सुबह दौड़ने और बाकी एक्‍सरसाइज के लिए वहां जाती हैं. वह रोज मैदान के चार से पांच चक्‍कर लगाती है और कुछ पैर से संबंधित एक्‍सरसाइज करती हैं. शेफाली ने बताया उन्‍‍‍‍हें वहां ज्‍यादा लोग नजर नहीं आते और वह नेट्स में बॉल को हिट भी नहीं कर सकती. उन्‍होंने कहा कि यह उनके लिए थोड़ा परेशान करने वाला है, मगर इस समय सेहत पहली प्राथमिकता है. वह घर पर ही टेनिस गेंद से अभ्‍यास कर रही हैं.

    छोटी बहन के साथ समय बिताने का समय मिला
    इस युवा बल्‍लेबाज ने कहा कि मगर इन सबके बीच एक अच्‍छी चीज यह है कि उन्‍हें परिवार के साथ समय बिताने के लिए काफी समय मिल गया. खासकर छोटी बहन नैंसी के साथ समय बिताने के लिए उन्‍हें अच्‍छा समय मिला. उन्‍होंने बताया कि परीक्षा नहीं हो रही. ऐसे में वह काफी फिल्‍में देख रही हैं. फिल्‍मों को लेकर उनकी ऐसी कोई खास पसंद नहीं है, मगर जो भी टीवी पर आती है, वह देख लेती हैं.

    पिछला एक महीना शानदार
    शेफाली (Shafali Verma) ने कहा कि पिछला एक महीना उनके लिए शानदार था. हर किसी को शानदार क्रिकेटर्स के साथ वर्ल्‍ड कप में खेलने का मौका नहीं मिला, मगर उन्‍हें काफी कम उम्र में ही यह मौका मिला. उन्‍होंने कहा कि वह उस समय को कभी नहीं भूल सकती, जब रोहतक में घर आने पर उनका भव्‍य स्‍वागत हुआ. उनके आने पर काफी गाना बजाना हुआ था. उनके रिश्‍तेदार उन्‍हें लेने आए थे. यह सक कुछ सपने जैसा था.

    24 मार्च को होगा IPL को लेकर बड़ा फैसला, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से होगी अहम बैठक

    केविन पीटरसन ने हिंदी में भारतीय फैंस से की खास अपील, PM मोदी ने दिया यह जवाब

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज