Home /News /sports /

T20 World Cup: 'रोहित प्लीज भारत-पाक मैच के 2 टिकट दिला दो', बीच मैच में फैन ने की गुजारिश

T20 World Cup: 'रोहित प्लीज भारत-पाक मैच के 2 टिकट दिला दो', बीच मैच में फैन ने की गुजारिश

MI vs SRH मैच के दौरान एक क्रिकेट फैन ने रोहित शर्मा से भारत-पाकिस्तान के मैच को लेकर एक डिमांड कर दी. (Memes 2021 Twitter)

MI vs SRH मैच के दौरान एक क्रिकेट फैन ने रोहित शर्मा से भारत-पाकिस्तान के मैच को लेकर एक डिमांड कर दी. (Memes 2021 Twitter)

आईपीएल 2021 के अपने सबसे रोमांचक चरण यानी प्लेऑफ (IPL 2021 Playoffs) में पहुंचने के बावजूद, दुनिया भर के क्रिकेट फैंस की नजरें इसी महीने से शुरू होने वाले टी20 विश्व कप (ICC T20 World Cup 2021) पर है. इसका एक नमूना मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स (SRH vs MI) के बीच शुक्रवार को हुए एक मुकाबले में देखने को मिला. इस मैच को देखने के लिए स्टेडियम में मौजूद एक क्रिकेट फैन ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) से विश्व कप में 24 अक्टूबर को होने वाले भारत-पाकिस्तान मैच (IND vs PAK T20 World Cup) के 2 टिकट की डिमांड कर दी.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. आईपीएल 2021 के अपने सबसे रोमांचक चरण यानी प्लेऑफ (IPL 2021 Playoffs) में पहुंचने के बावजूद, दुनिया भर के क्रिकेट फैंस की नजरें इसी महीने से शुरू होने वाले टी20 विश्व कप (ICC T20 World Cup 2021) पर है. खासकर, वो भारतीय फैंस, जो इस वक्त यूएई में अपनी पसंदीदा आईपीएल टीमों की हौसला अफजाई कर रहे हैं. फैंस को सबसे ज्यादा इंतजार भारत-पाकिस्तान के बीच 24 अक्टूबर को दुबई में होने वाले हाई वोल्टेज मुकाबले (IND vs PAK T20 World Cup) का है. इस मैच को लेकर क्रिकेट फैंस में कितनी दीवानगी है, इसका अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि इस मुकाबले के टिकट 333 गुना तक महंगे बिके. फैंस ने सबसे महंगा टिकट खरीदने के लिए 2 लाख रुपए तक खर्च किए.

    इसके बाद भी कुछ फैंस को टिकट नहीं मिल पाए. ऐसे ही एक फैन ने शुक्रवार को मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच हुए मुकाबले के दौरान रोहित शर्मा से भारत-पाकिस्तान मैच का टिकट दिलाने की डिमांड कर दी. फैन ने इसके लिए बकायदा एक पोस्टर भी तैयार किया था, जिस पर लिखा था रोहित IND vs PAK मैच के दो टिकट चाहिए. प्लीज दिला दीजिए. यह पोस्टर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

    भारत-पाकिस्तान मैच के टिकट 2 लाख तक में बिके
    बता दें कि भारत-पाकिस्तान मैच के शुरुआती टिकट की कीमत 12,500 रुपए थी. इसके अलावा 31,200 और 54,100 रुपए में प्रीमियम और प्लेटिनम स्टैंड के टिकट बिके. हालांकि, इन तीनों कैटेगरी के टिकट बिक चुके हैं.

    मुंबई प्लेऑफ में नहीं पहुंचीं
    अगर आईपीएल 2021 की बात करें तो शुक्रवार को अपने आखिरी लीग मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ जीत दर्ज करने के बावजूद मुंबई इंडियंस प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई. इस मैच में मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 235 रन बनाए, जो आईपीएल में उसका सबसे बड़ा स्कोर है. मुंबई को प्लेऑफ में जगह पक्की करने के लिए हैदराबाद को 171 रन से ज्यादा के अंतर से हराना था. लेकिन सनराइजर्स ने 8 विकेट खोकर 193 रन बनाए और मुंबई जीतने के बाद भी प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई.

    उसकी जगह कोलकाता नाइट राइडर्स चौथी टीम के रूप में प्लेऑफ में एंट्री कर गई. दिल्ली कैपिटल्स, चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर पहले ही प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर चुके थे.

    हरभजन सिंह को फ्रांस की यूनिवर्सिटी ने दी खेलों में पीएचडी की मानद डिग्री

    5 बार की चैम्पियन मुंबई इंडियंस प्लेऑफ में नहीं पहुंचीं, रोहित ने बताया इस सीजन में कहां हुई चूक

    10 अक्टूबर से प्लेऑफ मुकाबले
    अब 10 अक्टूबर को पहले क्वालिफायर में चेन्नई सुपर किंग्स का दिल्ली कैपिटल्स से मुकाबला होगा. पहला क्‍वालिफायर जीतने वाली टीम सीधे फाइनल में पहुंच जाएगी, जबकि हारने वाली टीम को फाइनल में जगह बनाने के लिए एक और मौका मिलेगा. उसे केकेआर और आरसीबी के बीच 11 अक्‍टूबर को खेले जाने वाले एलिमिनेटर मैच की विजेता टीम के खिलाफ क्‍वालिफायर-2 खेलना होगा. क्‍वालिफायर 2 13 अक्‍टूबर को शारजाह में खेला जाएगा.

    Tags: ICC T20 World Cup 2021, IPL 2021, MI vs SRH, Rohit sharma, T20 World Cup

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर