Video: जब विकेटकीपर ने बल्लेबाज को बीच मैदान पर गिराकर पीटा, बुलानी पड़ी पुलिस

क्रिकेट में अकसर खिलाड़ियों के बीच झगड़ा हो जाता है, लेकिन कभी-कभी बात हाथापाई तक पहुंच जाती है, एक मैच के दौरान कुछ ऐसा ही देखने को मिला...

News18Hindi
Updated: July 24, 2019, 7:25 AM IST
Video: जब विकेटकीपर ने बल्लेबाज को बीच मैदान पर गिराकर पीटा, बुलानी पड़ी पुलिस
जब विकेटकीपर ने बल्लेबाज को बीच मैदान पर गिराकर पीटा, बुलानी पड़ी पुलिस
News18Hindi
Updated: July 24, 2019, 7:25 AM IST
क्रिकेट के खेल में अकसर चौके और छक्कों की बारिश देखी जाती है, लेकिन कभी-कभी इस खेल में खिलाड़ी भावनाओं में बहकर कुछ ऐसा काम कर जाते हैं कि दुनिया हैरान रह जाती है. अकसर खिलाड़ी मैदान पर एक-दूसरे के खिलाफ स्लेजिंग करते हैं लेकिन कभी-कभी वाद-विवाद हाथापाई तक पहुंच जाता है. साल 2015 में बरमूडा के एक क्लब मैच के दौरान भी ऐसा ही देखने को मिला था. इस मैच में विकेटकीपर ने बल्लेबाज से झगड़ा किया और उसे बीच मैदान में गिराकर पीटा. बल्लेबाज ने भी विकेटकीपर पर पलटवार करने के लिए बैट चलाया लेकिन वो बाल-बाल बच गया. किसी तरह इन दोनों को छुड़ाया गया और कुछ देर बाद पुलिस ने भी मैदान में एंट्री कर डाली.

मैदान में हुआ ऐसा
बरमूडा में क्लेवलैंड काउंटी क्रिकेट क्लब और विलो कट्स क्रिकेट क्लब के बीच मुकाबला चल रहा था. तभी इन दोनों टीमों के दो खिलाड़ियों के बीच स्लेजिंग होने लगी, लेकिन इसके बाद ये बात आपे के बाहर चली गई. क्लेवलैंड काउंटी क्रिकेट क्लब की तरफ से खेल रहे विकेटकीपर जेसन एंडरसन ने विलो कट्स क्रिकेट क्लब के बल्लेबाज जार्ज ओ ब्रायन पर हमला किया. एंडरसन ने ओवर समाप्त होने के बाद ब्रायन को धमकाया. इसके बाद दोनों खिलाड़ी आपस में भिड़ गए और उनके बीच गुत्थम-गुत्था होने लगी.



एंडरसन ने बल्लेबाज को लात मारी और उन्हें गिरा दिया. इसके बाद साथी खिलाड़ी और अंपायर बीच बचाव के लिए आए. इस हरकत के लिए विकेटकीपर एंडरसन पर आजीवन प्रतिबंध लगाया गया था वहीं ओ ब्रायन को 6 वनडे मैचों के लिए सस्पेंड कर दिया गया था.

ये भी पढ़ें-

 टी20 वर्ल्ड कप तक संन्यास नहीं लेंगे एम एस धोनी, टीम इंडिया ने रोका!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 24, 2019, 7:21 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...