• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • Cricket Matches Today: वेस्‍टइंडीज और पाकिस्‍तान के बीच तीसरा टी20 मैच, जानें आज के मैचों का शेड्यूल

Cricket Matches Today: वेस्‍टइंडीज और पाकिस्‍तान के बीच तीसरा टी20 मैच, जानें आज के मैचों का शेड्यूल

Cricket Matches Today: जानें आज के मुकाबलों का पूरा शेड्यूल. (फोटो-एएफपी)

Cricket Matches Today: जानें आज के मुकाबलों का पूरा शेड्यूल. (फोटो-एएफपी)

Cricket Matches today: जानें देश और दुनिया में आज कौन सा मुकाबला कब और कहां खेला जाएगा.

  • Share this:

    नई दिल्ली. क्रिकेट प्रेमियों को 1 अगस्‍त यानी रविवार को वेस्‍टइंडीज बनाम पाकिस्‍तान (West Indies vs Pakistan) के बीच तीसरा टी20 मुकाबले में टक्‍कर देखने को मिलेगी. इसके अलावा द हंड्रेड (the hundred) और तमिलनाडु प्रीमियर लीग (tamil nadu premier league) में भी इस खेल का रोमांच जारी रहेगा. वेस्‍टइंडीज और पाकिस्‍तान के बीच प्रोविडेंस में रात 8.30 बजे तीसरा टी20 मुकाला खेला जाएगा.
    दोनों के बीच पहला टी20 मैच बारिश के कारण नहीं हो पाया था. पहले मुकाबले में वेस्‍टइंडीज ने 9 ओवर बल्‍लेबाजी की थी, जिसमें 5 विकेट पर नुकसान पर 85 रन बनाए थे. वहीं दूसरे मुकाबले में पाकिस्‍तान ने 7 रन से जीत करके सीरीज 1-0 से बढ़त बना ली. ऐसे में दोनों ही टीमों के लिए तीसरा मुकाबला अहम हो जाता है.

    लीग में रोमांच : एक इंटरनेशनल मुकाबले के अलावा द हंड्रेड लीग, तमिलनाडु प्रीमियर लीग, रॉयल लंदन वनडे कप और नेशनल काउंटीज चैंपियनशिप के मुकाबले भी खेले जाएंगे.द हंड्रेड में मैन्‍स और वीमंस दोनों में आज दो मैच खेले जाएंगे.

    यह भी पढ़ें : 

    WI vs PAK: निकोलस पूरन की तूफानी पारी गई बेकार, हफीज-बाबर आजम के दम पर जीता पाकिस्तान

    IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ पहले 3 टेस्ट में बनेंगे खूब रन, पूर्व भारतीय कप्तान ने बताई बड़ी वजह

    दोनों में पहला मुकाबला बर्मिंघम फोनिक्‍स बनाम ट्रेंट रॉकेट्स और दूसरा मुकाबला लंदन स्पिरिट बनाम साउर्दन ब्रेव के बीच खेला जाएगा. वहीं रॉयल लंदन वनडे कप में रविवार को 7 मुकाबले खेले जाएंगे. तमिलनाडु प्रीमियर लीग में सलेम स्‍पार्टन्‍स बनाम रूबी त्रिची वॉरियर्स और चेपक सुपर बनाम डिंडीगुल ड्रेगन के बीच मैच खेले जाएंगे. नेशनल काउंटीज चैंपियनशिप में रविवार से 8 मुकाबले शुरू होंगे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज