होम /न्यूज /खेल /Cricket Matches Today: टी20 वर्ल्‍ड कप अभ्‍यास मैच, जानें आज के क्रिकेट मैचों का शेड्यूल

Cricket Matches Today: टी20 वर्ल्‍ड कप अभ्‍यास मैच, जानें आज के क्रिकेट मैचों का शेड्यूल

Cricket Matches Today: जानें आज के मुकाबलों का पूरा शेड्यूल.

Cricket Matches Today: जानें आज के मुकाबलों का पूरा शेड्यूल.

Cricket Matches today: जानें देश और दुनिया में आज क्रिकेट का कौन सा मुकाबला कब और कहां खेला जाएगा

    नई दिल्‍ली. कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की टीम आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दूसरे क्‍वालिफायर में पहुंच गई, मगर फैंस को अभी यह जानने के लिए इंतजार करना पड़ेगा कि चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (CSK) की खिताबी जंग केकेआर और दिल्‍ली कैपिटल्‍स में से किस टीम के साथ होगी. दरअसल 12 अक्‍टूबर मंगलवार को आईपीएल का कोई मैच नहीं खेला जाएगा. हालांकि इसके बावजूद क्रिकेट प्रेमियों को आज इस खेल का रोमांच देखने को मिलेगा.

    बांग्‍लादेश बनाम श्रीलंका और नीदरलैंड बनाम स्‍कॉटलैंड के बीच शाम 7.30 बजे आईसीसी मैंस टी20 वर्ल्‍ड कप वार्म अप मैच खेला जाएगा. इसके अलावा आयरलैंड बनाम पापुआ न्‍यू गिनी और नामीबिया बनाम ओमान के बीच दोपहर 3.30 बजे अभ्‍यास मैच खेला जाएगा. मंगलवार को पाकिस्‍तान नेशनल टी20 कप का दोनों सेमीफाइनल मुकाबला भी खेला जाएगा.

    सोमवार को खेले गए बड़े मैचों का परिणाम
    सोमवार को खेले गए बड़े मैचों की बात करें तो आईपीएल 2021 के एलिमिनेटर मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को कोलकाता नाइट राइडर्स ने 4 विकेट से मात दी. आरसीबी ने पहले बल्‍लेबाजी करते हुए 139 रन का लक्ष्‍य सामने रखा था, जिसे केकेआर ने दो गेंद पहले 6 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया.

    IPL 2021: हर्षल पटेल बना गए बड़ा रिकॉर्ड, लेकिन टीम को नहीं दिला सके खिताब; वर्ल्ड कप से भी बाहर

    RCB vs KKR: विराट कोहली ने बताया, बैंगलोर टीम के हाथ से कब-कैसे फिसल गया मैच

    अब क्‍वालिफायर 2 में केकेआर का सामना क्‍वालिफायर 1 हारने वाली टीम दिल्‍ली कैपिटल्‍स से होगा. वहीं एक अन्‍य मैच में आयरलैंड की महिला टीम ने जिम्‍बाब्‍वे की महिला टीम पर 85 रन से बड़ी जीत हासिल की. पहले बल्‍लेबाजी करते हुए आयरलैंड ने 312 रन बनाए. जवाब में जिम्‍बाब्‍वे की टीम निर्धारित ओवर में महज 227 रन ही बना सकी.

    Tags: Cricket Matches Today, Cricket news, IPL 2021, Royal Challengers Bangalore

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें