Cricket Matches today: भारत-इंग्लैंड टेस्ट मैच का आज दूसरा दिन, पीएसएल में होंगे 2 मैच

जानें आज क्रिकेट को कौन सा मुकाबला कब और कहां खेला जाएगा. (File Photo)

Cricket Matches today: देश और दुनिया में क्रिकेट जगत में क्या कुछ हो रहा है, यहां पढ़ें. जानें आज कौन सा मुकाबला कब और कहां खेला जाएगा.

  • Share this:
    नई दिल्ली. 17 जून 2021 को क्रिकेट की दुनिया में नजरें भारत और इंग्लैंड के बीच हो रहे टेस्ट मैच और पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2021) पर होंगी. इसके अलावा इंग्लैंड के घरेलू टी20 टूर्नामेंट T20 ब्लास्ट में भी चार मुकाबले खेले जाएंगे. भारतीय महिला क्रिकेट टीम सात साल बाद अपना पहला टेस्ट मैच खेल रही है. पहले दिन इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट के नुकसान पर 269 रन बना लिए हैं.

    इंग्लैंड की टीम नाइट (95) और ब्युमोंट (66) की पारियों की बदौलत तीसरे सत्र में एक समय दो विकेट पर 230 रन बनाकर बेहद मजबूत स्थिति में थी लेकिन आफ स्पिनरों स्नेह (77 रन पर तीन विकेट) और दीप्ति (50 रन पर दो विकेट) की फिरकी बदौलत भारतीय टीम वापसी करने में सफल रही. दिन का खेल खत्म होने पर पदार्पण कर रही सोफिया डंक्ले 12 जबकि कैथरीन ब्रंट सात रन बनाकर खेल रही थी.

    भारत बनाम इंग्लैंड टेस्ट- दोपहर 3.30 बजे से

    पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2021)
    क्वेटा ग्लेडिएटर्स ने पाकिस्तान सुपर लीग के मैच में मुल्तान सुल्तांस को 110 रनों से हरा दिया. क्वेटा की तरफ से शॉन मसूद ने 72 और जॉनसन चार्ल्स ने 47 रनों की तूफानी पारी खेली. क्वेटा ने निर्धारित में 20 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर 183 रन बनाए. लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुल्तान की टीम 12.1 ओवर में सिर्फ 73 रन बनाकर सिमट गई. क्वेटा के स्पिनर इमरान ताहिर ने 7 रन देकर तीन विकेट झटके.

    इस्लामाबाद यूनाइटेड बनाम पेशावर जाल्मी-शाम 6.30 बजे से
    कराची किंग्स बनाम लाहौर क्लंदर्स-रात 11.30 बजे से

    T20 ब्लास्ट
    मिडलसेक्स बनाम ग्लूसेस्टरशर-रात 10 बजे से
    सरे बनाम ससेक्स-रात 11 बजे से
    डरहम बनाम लंकाशर-रात 11.30 बजे से
    डर्बीशर बनाम नॉर्थैप्टनशर-रात 11:30 बजे से

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.