होम /न्यूज /खेल /Cricket Matches Today: IPL 2021 के दूसरे चरण का आगाज, जानें आज के क्रिकेट मैचों का शेड्यूल

Cricket Matches Today: IPL 2021 के दूसरे चरण का आगाज, जानें आज के क्रिकेट मैचों का शेड्यूल

Cricket Matches Today: जानें आज के क्रिकेट मैचों का पूरा शेड्यूल.

Cricket Matches Today: जानें आज के क्रिकेट मैचों का पूरा शेड्यूल.

Cricket Matches today: जानें देश और दुनिया में आज क्रिकेट का कौन सा मुकाबला कब और कहां खेला जाएगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    नई दिल्ली. क्रिकेट प्रेमियों के लिए 19 सितंबर यानी रविवार मेगा संडे होने जा रहा है. आज आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दूसरे चरण का आगाज होगा. दूसरे चरण के पहले मैच में आईपीएल की दो सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस और चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (Mumbai Indians vs Chennai Super Kings) आमने- सामने होगी. दोनों के बीच शाम 7.30 बजे दुबई में मुकाबला खेला जाएगा. इसके अलावा इंग्‍लैंड और न्‍यूजीलैंड की महिला टीम के बीच दूसरा वनडे मैच भी खेला जाएगा. पहले मैच में इंग्‍लैंड ने 30 रन से जीत दर्ज की थी.

    स्‍कॉटलैंड और जिम्‍बाब्‍वे के बीच शाम 6.30 बजे से तीसरा टी20 मैच खेला जाएगा. वहीं वेस्‍टइंडीज और साउथ अफ्रीका की महिला टीमें शाम 7.30 बजे 5वें वनडे मैच के लिए आमने सामने होगी. साउथ अफ्रीका की टीम सीरीज में 4-0 से अजेय बढ़त बनाए हुए है.

    वीमंस टी20 वर्ल्‍ड कप अफ्रीका रीजन का फाइनल मुकाबला 
    आईसीसी वीमंस टी20 वर्ल्‍ड कप अफ्रीका रीजन में तीसरे स्‍थान के लिए तनजानिया और युगांडा की टीम आमने सामने होगी. जबकि खिताबी मुकाबला नामिबिया और जिम्‍बाब्‍वे के बीच खेला जाएगा. आईसीसी मैंस क्रिकेट वर्ल्‍ड कप लीग 2 में ओमान के सामने नेपाल की चुनौती होगी. रात 8.30 बजे बांग्‍लादेश और अफगानिस्‍तान की अंडर 19 टीम के बीच 5वां यूथ वनडे मैच खेला जाएगा. वहीं आईसीसी अंडर 19 वर्ल्‍ड कप क्‍वालीफायर यूरोप रीजन के पहले मैच में आयरलैंड बनाम नीदरलैंड के बीच मुकाबला खेला जाएगा.
    IPL 2021: टीम इंडिया के मेंटॉर मुंबई इंडियंस के लिए सबसे बड़ा खतरा, रोहित को पार करनी होगी चुनौती

    19 सितंबर: डरबन में युवराज की आंधी, 6 गेंद पर 6 छक्के लगाकर बनाया था वर्ल्ड रिकॉर्ड

    बंगाल टी20 चैलेंज में भी रोमांचक मुकाबले
    हॉन्‍ग कॉन्‍ग प्रीमियर लीग टी20 टूर्नामेंट के 5वें मैच में हॉन्‍ग कॉन्‍ग का पाकिस्‍तान एसोसिएशन और हॉन्‍ग कॉन्‍ग क्रिकेट क्‍लब मैदान पर उतरेंगे. इस लीग में रविवार को कुल 3 मैच होंगे. साउथ अफ्रीका इमर्जिंग प्‍लेयर्स वीमन और थाइलैंड की महिला टीम के बीच तीसरा अनऑफिशियल टी20 मैच खेला जाएगा. पाकिस्‍तान क्रिकेट एसोसिएशन टी20 में रविवार को 2 मैच खेले जाएंगे. बंगाल टी20 चैलेंज में दुर्गापुर बनाम कंचनजंगा और बैरकपुर बनाम कोलकाता हीरोज की टीम आमने सामने होगी.

    Tags: Chennai super kings, Cricket Matches Today, Cricket news, Mumbai indians

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें