• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • Cricket Matches Today: भारत और श्रीलंका के बीच पहला टी20 मुकाबला, जानें आज के मैचों का शेड्यूल

Cricket Matches Today: भारत और श्रीलंका के बीच पहला टी20 मुकाबला, जानें आज के मैचों का शेड्यूल

Cricket Matches Today: जानें आज के मुकाबलों का पूरा शेड्यूल. (फोटो-एएफपी)

Cricket Matches Today: जानें आज के मुकाबलों का पूरा शेड्यूल. (फोटो-एएफपी)

Cricket Matches today: जानें देश और दुनिया में आज कौन सा मुकाबला कब और कहां खेला जाएगा.

  • Share this:
    नई दिल्ली. क्रिकेट प्रेमियों को 25 जुलाई यानी रविवार को भारत बनाम श्रीलंका (India vs Sri Lanka) और जिम्‍बाब्‍वे बनाम बांग्‍लादेश के बीच मुकाबले देखने को मिलेंगे. इसके अलावा द हंड्रेड और तमिलनाडु प्रीमियर लीग में भी इस खेल का रोमांच जारी रहेगा. श्रीलंका और भारत के बीच कोलंबो में रात 8 बजे पहला टी20 मैच खेला जाएगा. भारत ने तीन मैचों की वनडे सीरीज 2-1 से अपने नाम की.
    वहीं जिम्‍बाब्‍वे और बांग्‍लादेश के बीच तीसरा टी20 मैच हरारे में शाम 4 बजे से खेला जाएगा. दोनों टीमों के लिए यह निर्णायक मुकाबला होगा. पहला मैच बांग्‍लादेश ने 8 विकेट से जीता था. जबकि दूसरा मैच जिम्‍बाब्‍वे ने 23 रन से जीता था.

    लीग में भी जारी रहेगा रोमांच : ऑस्‍ट्रेलिया और बेल्जियम के बीच वाटरलू में तीसरा टी20 मैच खेला जाएगा. तीन इंटरनेशनल मुकाबलों के अलावा द हंड्रेड, रॉयल लंदन वनडे कप, नेशनल काउंटीज चैंपियनशिप और तमिलनाडु प्रीमियर लीग के मुकाबले भी खेले जाएंगे.

    यह भी पढ़ें : 

    भारत को इंग्लैंड ने इतिहास के 2000वें टेस्ट मैच में दी थी मात, द्रविड़ के शतक के बावजूद लॉर्ड्स में मिली हार

    जेमिमा रोड्रिग्स ने द हंड्रेड में खेली धुआंधार पारी, नाबाद 92 रन बनाकर सुपरचार्जर्स को दिलाई जीत

    द हंड्रेड में मैन्‍स और वीमंस दोनों में दिन का पहला मुकाबला लंदन स्पिरिट बनाम ओवल इनविन्सिबल और दूसरा मुकाबला मैनचेस्‍टर ओरिजनल बनाम बर्मिंघम फीनिक्‍स के बीच खेला जाएगा. वहीं रॉयन लंदन वनडे डे कप में रविवार को कुल 8 मुकाबले खेले जाएंगे. नेशनल काउंटीज चैंपियनशिप में भी 8 मुकाबले खेले जाएंगे. तमिलनाडु प्रीमियर लीग में रविवार को सीकेम मदुरै पैंथर्स बनाम रूबी त्रिची वॉरियर्स के बीच और डिंडीगुल ड्रेगन बनाम लाइका कोवई किंग्‍स के बीच मुकाबला खेला जाएगा

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज