• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • Cricket Matches Today: वेस्‍टइंडीज और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच निर्णायक मुकाबला, जानें आज के मैचों का शेड्यूल

Cricket Matches Today: वेस्‍टइंडीज और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच निर्णायक मुकाबला, जानें आज के मैचों का शेड्यूल

Cricket Matches Today: जानें आज के मुकाबलों का पूरा शेड्यूल. (फोटो-एएफपी)

Cricket Matches Today: जानें आज के मुकाबलों का पूरा शेड्यूल. (फोटो-एएफपी)

Cricket Matches today: जानें देश और दुनिया में आज कौन सा मुकाबला कब और कहां खेला जाएगा.

  • Share this:
    नई दिल्ली. क्रिकेट प्रेमियों को 26 जुलाई यानी सोमवार को ऑस्‍ट्रेलिया बनाम वेस्‍टइंडीज (Australia vs West Indies) और आयरलैंड बनाम नीदरलैंड की महिला टीम के बीच मुकाबले देखने को मिलेंगे. इसके अलावा द हंड्रेड और तमिलनाडु प्रीमियर लीग में भी इस खेल का रोमांच जारी रहेगा. ऑस्‍ट्रेलिया और वेस्‍टइंडीज के बीच ब्रिजटाउन में रात 12 बजे तीसरा वनडे मैच खेला जाएगा.
    दोनों टीमों ने लिए यह निर्णायक मुकाबला होगा. तीन मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला ऑस्‍ट्रेलिया ने 133 रन से और दूसरा मैच वेस्‍टइंडीज ने 4 विकेट से जीता था. वहीं नीदरलैंड और आयरलैंड की महिला टीमों के बीच आज डबलिन में रात साढ़े 8 बजे पहला टी20 मैच खेला जाएगा.

    लीग में रोमांच : 2 इंटरनेशनल मुकाबलों के अलावा द हंड्रेड लीग, नेशनल काउंटीज चैंपियनशिप और तमिलनाडु प्रीमियर लीग के मुकाबले भी खेले जाएंगे.द हंड्रेड में मैन्‍स और वीमंस दोनों में आज सिर्फ एक ही मैच खेला जाएगा. दोनों में ट्रेंट रॉकेट्स और नॉर्दन सुपरचार्जस की टीमें आमने सामने होगी. वहीं तमिलनाडु प्र‍ीमियर लीग में सोमवार को नेल्‍लई रॉयल्‍स किंग्‍स और आईड्रीम तिरुप्‍पुर के बीच शाम 7.30 बजे मुकबला खेला जाएगा.

    Top 10 Sports News : भारत ने पहला टी20 जीता, 19 सितंबर से IPL-2021 के दूसरे चरण का आगाज

    इशांत शर्मा और हनुमा विहारी ने रेसलर को बधाई देते वक्त कर दी बड़ी गलती, बाद में डिलीट किए ट्वीट

    वहीं नेशनल काउंटीज चैंपियनशिप में खेले जा रहे 8 मैचों का आज दूसरा दिन है. रविवार को खेले गए इंटरनेशनल मुकाबले में भारत ने पहले टी20 मैच में श्रीलंका को 38 रन से मात दे दी है. वहीं बांग्‍लादेश ने तीसरे टी20 मैच में जिम्‍बाब्‍वे पर 5 विकेट से जीत दर्ज की.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज