• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • Cricket Matches Today: भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा टी20 मुकाबला, जानें आज के मैचों का शेड्यूल

Cricket Matches Today: भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा टी20 मुकाबला, जानें आज के मैचों का शेड्यूल

Cricket Matches Today: जानें आज के मुकाबलों का पूरा शेड्यूल. (फोटो-एएफपी)

Cricket Matches Today: जानें आज के मुकाबलों का पूरा शेड्यूल. (फोटो-एएफपी)

Cricket Matches today: जानें देश और दुनिया में आज कौन सा मुकाबला कब और कहां खेला जाएगा.

  • Share this:
    नई दिल्ली. क्रिकेट प्रेमियों को 27 जुलाई यानी मंगलवार को भारत बनाम श्रीलंका (India vs Sri lanka) और आयरलैंड बनाम नीदरलैंड की महिला टीम के बीच मुकाबले देखने को मिलेंगे. इसके अलावा द हंड्रेड और तमिलनाडु प्रीमियर लीग में भी इस खेल का रोमांच जारी रहेगा. भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा टी20 मैच कोलंबो में रात 8 बजे खेला जाएगा. पहला मुकाबला भारत ने अपने नाम किया था. ऐसे में जहां शिखर धवन की अगुआई वाली टीम की कोशिश सीरीज पर कब्‍जा जमाने की होगी, वहीं श्रीलंका सीरीज में अपनी उम्‍मीदों को बचाए रखने के इरादे से उतरेगा.
    वहीं नीदरलैंड और आयरलैंड की महिला टीमों के बीच आज डबलिन में रात साढ़े 8 बजे दूसरा टी20 मैच खेला जाएगा. पहला मैच आयरलैंड ने 28 रन के अंतर से जीता था.

    लीग में रोमांच : 2 इंटरनेशनल मुकाबलों के अलावा द हंड्रेड लीग, नेशनल काउंटीज चैंपियनशिप, रॉयल लंदन कप और तमिलनाडु प्रीमियर लीग के मुकाबले भी खेले जाएंगे.द हंड्रेड में मैन्‍स और वीमंस दोनों में आज सिर्फ एक ही मैच खेला जाएगा. दोनों में वेल्‍श फायर और साउर्दन ब्रेव की टीमें आमने सामने होगी.

    The Hundred: जेमिमा रोड्रिग्स 152 रन बनाकर टॉप पर, लगातार दूसरी बार खेली ताबड़तोड़ पारी

    IND VS SL, 2nd T20I: श्रीलंका के पास आखिरी मौका, टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज की जगह भी दांव पर!

    वहीं तमिलनाडु प्र‍ीमियर लीग में मंगलवार को डिंडीगुल ड्रेगन और रूबी त्रिची वारियर्स के बीच शाम 7.30 बजे मुकबला खेला जाएगा. मंगलवार को रॉयल लंदन कप के 5 मुकाबले खेले जाएंगे. जबकि नेशनल काउंटीज चैंपियनशिप के खेले जा रहे 8 मुकाबलों का आज तीसरा और आखिरी दिन है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज