• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • Cricket Matches Today: IPL 2021 में SRH और RR के बीच मुकाबला, जानें आज के क्रिकेट मैचों का शेड्यूल

Cricket Matches Today: IPL 2021 में SRH और RR के बीच मुकाबला, जानें आज के क्रिकेट मैचों का शेड्यूल

Cricket Matches Today: जानें आज के मुकाबलों का पूरा शेड्यूल.

Cricket Matches Today: जानें आज के मुकाबलों का पूरा शेड्यूल.

Cricket Matches today: जानें देश और दुनिया में आज क्रिकेट का कौन सा मुकाबला कब और कहां खेला जाएगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्‍ली. आईपीएल 2021 (IPL 2021) का 40वां मैच सोमवार को सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्‍थान रॉयल्‍स (SRH vs RR) के बीच खेला जाएगा. जहां हैदराबाद 9 में से 1 जीत हासिल करके पहले ही प्‍लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई है. वहीं राजस्‍थान रॉयल्‍स की उम्‍मीदें अभी भी बरकरार है. राजस्‍थान 8 अंकों के साथ छठे स्‍थान पर है. दोनों के बीच दुबई में शाम 7.30 बजे मुकाबला खेला जाएगा. आईपीएल के अलावा क्रिकेट का रोमांच शेफील्‍ड शील्‍ड और एवरेस्‍ट प्रीमियर लीग में भी सोमवार को देखने को मिलेगा.
    वेस्‍टर्न ऑस्‍ट्रेलिया और साउथ ऑस्‍ट्रेलिया के बीच खेला जा रहा शेफील्‍ड शील्‍ड का पहला मुकाबला आखिरी दिन रोमांचक मोड़ पर पहुंच गया है. वेस्‍टर्न ऑस्‍ट्रेलिया के पास 49 रन की बढ़त हो गई है. एवरेस्‍ट प्रीमियर लीग में 27 सितंबर को 2 मुकाबले खेले जाएंगे.

    एवरेस्‍ट प्रीमियर लीग में खेले जाएंगे 2 मैच
    एवरेस्‍ट प्रीमियर लीग में दिन का पहला मैच सुबह 9.15 बजे बिराटनगर वॉरियर्स बनाम काठमांडु किंग्‍स इलेवन और दूसरा मुकाबला भैरहवा ग्‍लेडिएटर्स बनाम चितवान टाइगर्स के बीच खेला जाएगा. 27 सितंबर को कम मगर रोमांचक मैच खेले जाने हैं. रविवार को खेले गए बड़े मैचों की बात करें तो रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने आईपीएल की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस को 54 रन के बड़े अंतर से हरा दिया है.
    हार्दिक पंड्या गेंदबाजी करेंगे या नहीं? T20 वर्ल्ड कप सिर्फ 27 दिन दूर लेकिन किसी को कुछ नहीं पता

    IPL 2021: आरसीबी की छठी जीत, हर्षल पटेल की हैट्रिक से मुंबई इंडियंस को मिली छठी हार

    वहीं दिन के एक अन्‍य मुकाबले में चेन्‍नई सुपर किंग्‍स ने कोलकाता नाइट राइडर्स पर 2 विकेट से जीत दर्ज की. इंग्‍लैंड की महिला टीम ने भी 5वें वनडे मैच में न्‍यूजीलैंड पर 203 रन के बड़े अंतर से जीत हासिल की. भारतीय महिला टीम ने तीसरे वनडे मैच में ऑस्‍ट्रेलिया को 2 विकेट से हराकर इतिहास रच दिया. भारतीय टीम 4 साल बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम को वनडे में हराने में सफल रही.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज