• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • Cricket Matches Today: वेस्‍टइंडीज और पाकिस्‍तान के बीच दूसरा टी20 मैच, जानें आज के मैचों का शेड्यूल

Cricket Matches Today: वेस्‍टइंडीज और पाकिस्‍तान के बीच दूसरा टी20 मैच, जानें आज के मैचों का शेड्यूल

Cricket Matches Today: जानें आज के मुकाबलों का पूरा शेड्यूल. (फोटो-एएफपी)

Cricket Matches today: जानें देश और दुनिया में आज कौन सा मुकाबला कब और कहां खेला जाएगा.

  • Share this:

    नई दिल्ली. क्रिकेट प्रेमियों को 31 जुलाई यानी शनिवार को वेस्‍टइंडीज बनाम पाकिस्‍तान (West Indies vs Pakistan) के बीच एकमात्र इंटरनेशनल मुकाबला देखने को मिलेगा. इसके अलावा द हंड्रेड (the hundred) और तमिलनाडु प्रीमियर लीग (tamil nadu premier league) में भी इस खेल का रोमांच जारी रहेगा. वेस्‍टइंडीज और पाकिस्‍तान के बीच प्रोविडेंस में रात 8.30 बजे दूसरा टी20 मुकाला खेला जाएगा.
    दोनों के बीच पहला टी20 मैच बारिश के कारण नहीं हो पाया था. पहले मुकाबले में वेस्‍टइंडीज ने 9 ओवर बल्‍लेबाजी की थी, जिसमें 5 विकेट पर नुकसान पर 85 रन बनाए थे. टी20 वर्ल्‍ड कप की तैयारी को देखते हुए दोनों के यह मुकाबला काफी अहम है.

    लीग में रोमांच : एक इंटरनेशनल मुकाबले के अलावा द हंड्रेड लीग और तमिलनाडु प्रीमियर लीग के मुकाबले भी खेले जाएंगे.द हंड्रेड में मैन्‍स और वीमंस दोनों में आज दो मैच खेले जाएंगे. दोनों के बीच पहला मुकाबला वेल्‍श फायर बनाम मैनचेस्‍टर ओरिजिनल और दूसरा मुकाबला नॉर्दन सुपरचार्जर्स बनाम ओवल इनविंसिबल के बीच खेला जाएगा.

    यह भी पढ़ें : 

    इंग्लैंड के गेंदबाज जिम लेकर ने रचा इतिहास, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक मैच में झटके थे 19 विकेट

    श्रीलंका के 3 खिलाड़ियों पर 1 साल का बैन, 38 लाख रुपये का जुर्माना भी लगा
    वहीं तमिलनाड प्रीमियर लीग में भी आज 2 मुकाबले खेले जाएंगे. पहला मुकाबला सीकेम मुदरै पैंथर्स बनाम नेल्‍लई रॉयल किंग्‍स के बीच खेला जाएगा.वहीं दूसरा मुकबाबला लाइका कोवई किंग्‍स बनाम आईड्रीम तिरुप्पुर तमिझांस के बीच खेला जाएगा. शनिवार को आयरलैंड और नीदरलैंड महिला टीम के बीच खेले गए चौथे टी20 में नीदरलैंड ने सात विकेट से जीत दर्ज की.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज