• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • Cricket Matches Today: भारत और इंग्‍लैंड के बीच पहला टेस्‍ट, जानें आज के मैचों का शेड्यूल

Cricket Matches Today: भारत और इंग्‍लैंड के बीच पहला टेस्‍ट, जानें आज के मैचों का शेड्यूल

Cricket Matches Today: जानें आज के मुकाबलों का पूरा शेड्यूल. (फोटो-एएफपी)

Cricket Matches Today: जानें आज के मुकाबलों का पूरा शेड्यूल. (फोटो-एएफपी)

Cricket Matches today: जानें देश और दुनिया में आज कौन सा मुकाबला कब और कहां खेला जाएगा.

  • Share this:

    नई दिल्ली. क्रिकेट प्रेमियों को 4 अगस्‍त यानी बुधवार को भारत बनाम इंग्‍लैंड (India vs England) और बांग्‍लादेश बनाम ऑस्‍ट्रेलिया के बीच रोमांचक मुकाबला देखने को मिलेगा. इसके अलावा द हंड्रेड लीग (the hundred), रॉयल लंदन वनडे कप और तमिलनाडु प्रीमियर लीग (tamil nadu premier league) में भी इस खेल का रोमांच जारी रहेगा.
    भारत और इंग्‍लैंड के बीच दोहपर 3.30 बजे से नॉटिंघम में पहला टेस्‍ट मैच खेला जाएगा. वहीं बांग्‍लादेश और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच ढाका में शाम 5.30 बजे दूसरा टी20 मैच खेला जाएगा. बांग्‍लादेश ने पहला टी20 मैच 23 रन से जीतकर धमाका कर दिया और अब उसकी नजर सीरीज पर कब्‍जा जमाने की है. वहीं वेस्‍टइंडीज और पाकिस्‍तान के बीच चौथा टी20 मैच भी बारिश की भेंट चढ़ गया.

    लीग में भी जारी रहेगा रोमांच
    बुधवार को द हंड्रेड लीग में मैन्‍स और वीमंस दोनों में सिर्फ एक- एक ही मुकाबले खेले जाएंगे. तमिलनाडु प्रीमियर लीग में भी एक ही मैच खेला जाएगा. रॉयल वनडे कप में दो मुकाबले खेले जाएंगे.

    TOP 10 Sports News: विराट कोहली ने Playing 11 का ऐलान नहीं किया, बांग्लादेश से टी20 हारा ऑस्ट्रेलिया

    IND VS ENG: युवराज सिंह ने खड़े किये सवाल, टीम इंडिया ‘मैच विनर’ गेंदबाज को इंग्लैंड नहीं ले गई!

    द हंड्रेड में मैंस और वीमंस दोनों में ही बर्मिंघम बनाम ओवल इंविंसिबल के बीच मुकाबला खेला जाएगा. तमिलनाडु प्रीमियर लीग के 22वें मुकाबले में सीकेम मदुरै पैंथर्स और चेपॉक सुपर की टीम आमने सामने होगी. रॉयल लंदन वनडे कप में दिन का पहला मुकाबला हैंपशर बनाम वोस्टरशर और दूसरा मुकाबला नॉटिंघमशर बनाम डर्बीशर के बीच खेला जाएगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज