Cricket Matches today: भारत और इंग्‍लैंड की महिला टीम के बीच निर्णायक टी20 मैच आज, जानें बाकी मैचों का शेड्यूल

भारत और इंग्‍लैंड के बीच टी20 सीरीज 1-1 से बराबरी पर है (AP)

Cricket Matches today: देश और दुनिया में क्रिकेट जगत में क्या कुछ हो रहा है, यहां पढ़ें. जानें आज कौन सा मुकाबला कब और कहां खेला जाएगा.

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. क्रिकेट की दुनिया में 14 जुलाई को हर किसी भी नजरें एक इंटरनेशनल मैच पर रहेगी. बुधवार को सीरीज के तीसरे टी20 मैच में भारत और इंग्‍लैंड (India vs England women 3rd T20) की महिला टीम का आमना सामना होगा. सीरीज अभी 1-1 से बराबरी पर है. ऐसे में आज खेले जाने वाला मुकाबला काफी रोमांचक होगा. इसके अलावा जिम्‍बाब्‍वे सलेक्‍ट इलेवन और बांग्‍लादेश के बीच टूर मैच खेला जाएगा. इंटरनेशनल मैच के अलावा काउंटी चैंपियनशिप (County Championship 2021) में भी इस खेल का रोमांच जारी रहेगा.

    इंग्‍लैंड बनाम भारत: भारतीय समयानुसार रात 11 बजे से इंग्‍लैंड और भारतीय महिला टीम के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला खेला जाएगा. पहला मैच इंग्‍लैंड ने 18 रन से जीता था, जबकि दूसरे मैच को भारत ने 8 रन से जीतकर सीरीज बराबर कर दी है. अब हर किसी भी नजर तीसरे मैच पर टिकी हुई है.

    यह भी पढ़ें: 

    Eng vs Pak: बाबर की बड़ी पारी पर भारी पड़े विंसी के 102 रन, इंग्‍लैंड ने 3 मैचों की सीरीज में पाकिस्‍तान को धोया

    ENG VS PAK: दिनेश कार्तिक ने बाबर आजम की तारीफ में कही ऐसी बात, पाकिस्तानी भी कर रहे सलाम

    काउंटी चैंपियनशिप: इंटरनेशनल मैच के अलावा काउंटी चैंपियनशिप में भी इस खेल का रोमांच जारी रहेगा. कोरोना केस मिलने के बाद डर्बीशर बनाम एसेक्‍स के मैच को रद्द कर दिया गया है. जबकि नॉटिंघमशर बनाम डरहम, ग्लूस्टरशर बनाम हैंपशर, मिडलसेक्‍स बनाम लीसेस्टरशर, नॉर्थम्पटनशर बनाम ग्‍लामॉर्गन, ससेक्‍स बनाम केंट, वारविकशर बनाम वूस्‍टरशर, लंकाशर बनाम यॉर्कशर और समरसेट बनाम सरे के बीच खेले जा रहे मुकाबले का आज चौथा और आखिरी दिन है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.