• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • Cricket Matches Today: भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा वनडे मैच, जानें आज के 4 इंटरनेशनल मैचों का शेड्यूल

Cricket Matches Today: भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा वनडे मैच, जानें आज के 4 इंटरनेशनल मैचों का शेड्यूल

Cricket Matches Today: मंगलवार को 4 इंटरनेशनल मुकाबले खेले जाएंगे (सांकेतिक तस्वीर-AFP)

Cricket Matches Today: मंगलवार को 4 इंटरनेशनल मुकाबले खेले जाएंगे (सांकेतिक तस्वीर-AFP)

Cricket Matches today: देश और दुनिया में क्रिकेट जगत में क्या कुछ हो रहा है, यहां पढ़ें. जानें आज कौन सा मुकाबला कब और कहां खेला जाएगा.

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. क्रिकेट फैंस को 20 जुलाई यानी मंगलवार को 4 इंटरनेशनल मैचों का रोमांच देखने को मिलेगा. इसके अलावा तमिलनाडु प्रीमियर लीग 2021 (TNPL) भी शुरू हो चुका है. इसके पिछले सीजन को कोरोना के कारण रद्द कर दिया गया था. मंगलवार को जिम्बाब्वे और बांग्‍लादेश के बीच तीसरा वनडे मैच, भारत और श्रीलंका (India vs Sri Lanka) के बीच दूसरा वनडे, इंग्‍लैंड और पाकिस्‍तान के बीच तीसरा टी20 और वेस्‍टइंडीज और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच पहला वनडे मैच खेला जाएगा. वहीं विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम इंडिया काउंटी इलेवन के साथ अभ्‍यास मैच खेलेगी. जबकि तमिलनाडु प्रीमियर लीग का दूसरा मैच खेला जाएगा.

    जिम्‍बाब्‍वे बनाम बांग्‍लादेश: जिम्‍बाब्‍वे और बांग्‍लादेश के बीच हरारे में सीरीज का तीसरा और आखिरी वनडे मैच खेला जाएगा. बांग्‍लादेश पहले ही शुरुआती दोनों मैच जीतकर सीरीज अपने नाम कर चुका है. मुकाबला दोपहर एक बजे शुरू होगा.

    भारत बनाम श्रीलंका: भारत और श्रीलंका के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा मैच खेला जाएगा. पहला मुकाबला भारत ने 7 विकेट से जीता था और शिखर धवन की अगुआई वाली टीम की नजर आज सीरीज जीतने पर होगी. मुकाबला दोपहर 3 बजे से कोलंबो के आर प्रेमादास स्‍टेडियम में खेला जाएगा.

    पाकिस्‍तान बनाम इंग्‍लैंड: दिन का तीसरा इंटरनेशनल मैच पाकिस्‍तान और इंग्‍लैंड के बीच खेला जाएगा. दोनों के बीच रात 11 बजे मैनचेस्‍टर में तीसरा और आखिरी टी20 मैच खेला जाएगा. दोनों के लिए ही यह निर्णायक मैच है. पहला मैच पाकिस्‍तान ने और दूसरा मैच इंग्‍लैंड ने जीता था.

    IRE vs SA: तेज गेंदबाज के तौर पर शुरू किया करियर, बतौर स्पिनर नंबर-1 तक पहुंचे


    On This Day: क्रिकेट को 121 साल पहले मिला था नया ‘हथियार’, लोगों ने देखी गुगली गेंद


    वेस्‍टइंडीज बनाम ऑस्‍ट्रेलिया: दिन का आखिरी इंटरनेशनल मैच वेस्‍टइंडीज और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच खेला जाएगा. दोनों के बीच सीरीज का पहला वनडे मैच ब्रिजटाउन में रात 12 बजे से खेला जाएगा.

    अभ्‍यास मैच: इसके अलावा भारत और काउंटी सलेक्‍स इलेवन के बीच आज 3.30 बजे से तीन दिवसीय अभ्‍यास मैच खेला जाएगा.
    तमिलनाडु प्रीमियर लीग: वहीं तमिलनाडु प्रीमियर लीग के इस सीजन का दूसरा मुकाबला शाम 7.30 बजे चेन्‍नई में चेपक सुपर गिल्‍लीज और आईड्रीम तिरुप्‍पुर तमिझांस के बीच खेला जाएगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन