• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • Cricket Matches Today: भारत-इंग्लैंड के बीच दूसरा वनडे मुकाबला, T20 Blast में 3 मुकाबले

Cricket Matches Today: भारत-इंग्लैंड के बीच दूसरा वनडे मुकाबला, T20 Blast में 3 मुकाबले

INDW vs ENGW: भारत-इंग्लैंड महिला टीम के बीच खेला जाएगा दूसरा वनडे (AP)

INDW vs ENGW: भारत-इंग्लैंड महिला टीम के बीच खेला जाएगा दूसरा वनडे (AP)

भारत और इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम (India Women vs England Women, 2nd ODI) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला टॉन्टन में खेला जाएगा. इसके अलावा टी20 ब्लास्ट (T20 Blast ) में तीन टी20 मुकाबले भी खेले जाएंगे.

  • Share this:
    नई दिल्ली. भारतीय महिला क्रिकेट टीम बुधवार को इंग्लैंड (India Women vs England Women, 2nd ODI) पर पलटवार के इरादे से उतरेगी. तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला टॉन्टन में खेला जाएगा. पहला मुकाबला गंवाने के बाद सीरीज बचाने के लिए भारतीय महिला टीम के लिए ये मुकाबला बेहद ही अहम है. क्रिकेट फैंस को इसके अलावा तीन टी20 मैच देखने को भी मिलेंगे. इंग्लैंड में चल रहे टी20 ब्लास्ट टूर्नामेंट में 6 बेहतरीन टीमें मैदान पर दिखेंगी.

    India-W vs England-W
    टॉन्टन के मैदान पर इंग्लैंड और भारतीय महिला क्रिकेट टीम के बीच बेहतरीन मुकाबला देखने को मिलेगा. भारतीय समयानुसार ये मैच शाम 6.30 बजे शुरू होगा. बता दें भारतीय टीम को पहले वनडे में इंग्लैंड ने 8 विकेट के बड़े अंतर से मात दी थी. भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में सिर्फ 201 रन बनाए थे. मेजबान टीम ने ये लक्ष्य 34.5 ओवर में ही हासिल कर लिया. पहले वनडे में स्मृति मंधाना और शेफाली वर्मा की जोड़ी फ्लॉप रही. मंधाना ने 10 और शेफाली वर्मा ने सिर्फ 15 रन बनाए. हरमनप्रीत कौर महज 1 ही रन बना सकीं. कप्तान मिताली राज ने 72 रन जरूर बनाए लेकिन वो रनगति को तेज नहीं रख पाईं. इंग्लैंड की स्पिनर सोफी एक्लेस्टोन ने 40 रन देकर 3 विकेट चटकाए. जवाब में भारत की गेंदबाजी भी बेहद निराशाजनक रही. टैमी ब्यूमॉन्ट ने नाबाद 87 और नैट स्किवर ने नाबाद 74 रन बनाकर इंग्लैंड को आसान जीत दिलाई थी.

    T20 Blast में होंगे तीन मुकाबले
    इंग्लैंड में चल रहे टी20 ब्लास्ट में नॉर्थ ग्रुप की चार टीमें आपस में भिड़ेंगी. वहीं साउथ ग्रुप में भी एक मैच खेला जाएगा. बुधवार को बर्मिंघम बीयर्स और यॉर्कशायर के बीच मुकाबला होगा. हैंपशायर-ससेक्स और नॉटिंघमशायर और लीस्टरशर के बीच भी टक्कर होगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज