• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • Cricket Matches Today: साउथ अफ्रीका और आयरलैंड पर नजरें, जानें आज के मैचों का शेड्यूल

Cricket Matches Today: साउथ अफ्रीका और आयरलैंड पर नजरें, जानें आज के मैचों का शेड्यूल

Cricket Matches Today: जानें आज के मुकाबलों का पूरा शेड्यूल. (फोटो-एएफपी)

Cricket Matches Today: जानें आज के मुकाबलों का पूरा शेड्यूल. (फोटो-एएफपी)

Cricket Matches today: जानें देश और दुनिया में आज कौन सा मुकाबला कब और कहां खेला जाएगा.

  • Share this:
    नई दिल्ली. क्रिकेट प्रेमियों को 24 जुलाई को आयरलैंड- साउथ अफ्रीका (ireland-vs south africa) और बेल्जियम-ऑस्ट्रिया के बीच मुकाबले देखने को मिलेंगे. इसके अलावा द हंड्रेड और तमिलनाडु प्रीमियर लीग में भी इस खेल का रोमांच जारी रहेगा. साउथ अफ्रीका रात 8.30 बजे आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में क्‍लीन स्‍वीप करने मैदान पर उतरेगा. दोनों के बीच तीसरा और आखिरी मुकाबला बेलफास्‍ट में खेला जाएगा. साउथ अफ्रीका ने सीरीज का पहला मुकाबला 33 रन से और दूसरा मुकाबला 42 रन से जीता था.

    वहीं इसके बाद बेल्जियम और ऑस्ट्रिया के बीच टी20 सीरीज का पहला मुकाबला वाटरलू में भारतीय समयानुसार दोपहर 2.30 बजे खेला जाएगा, जबकि सीरीज का दूसरा मुकाबला भी कुछ ही देर बाद शाम 6.30 बजे इसी मैदान पर खेला जाएगा.

     द हंड्रेड लीग:  वहीं आज द हंड्रेड लीग (The hundred ) में पुरुषों और महिलाओं के भी अहम मुकाबले खेले जाएंगे. द हंड्रेड लीग में ट्रेंट रॉकेट और साउदर्न ब्रेव के बीच और नॉदर्न सुपरचार्जर्स और वेल्‍श फायर के बीच मैन्‍स और वीमंस दोनों ग्रुप के मुकाबले खेले जाएंगे.

    यह भी पढ़ें : 

    IND VS SL: टीम इंडिया 'बचकानी' गलतियों की वजह से हारी तीसरा वनडे, जानिए हार के 5 कारण

    IND VS SL: सूर्यकुमार यादव का विकेट गिरने से पहले ही श्रीलंकाई खिलाड़ी मनाने लगे जश्न, अब उड़ रहा मजाक
    तमिलनाडु प्रीमियर लीग: तमिलनाडु प्रीमियर लीग में शनिवार को दो मुकाबले खेले जाएंगे. दिन का पहला मुकाबला दोपहर 3.30 बजे से चेपॉक सुपर और नेल्‍लई रॉयल्‍स और दूसरा मुकाबला आईड्रीम और सलेम स्‍पार्टन्‍स के बीच खेला जाएगा.

    शुक्रवार को खेले गए इंटरनेशनल मुकाबलों की बात करें तो भारत को श्रीलंका के हाथों तीसरे वनडे में 3 विकेट से हार का सामना करना पड़ा, जबकि जिम्‍बाब्‍वे ने दूसरे टी20 मैच में बांग्‍लादेश को 23 रन से हरा दिया

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज