• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने कहा- कोरोना वायरस खतरनाक नहीं, जल्द शुरू हो क्रिकेट

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने कहा- कोरोना वायरस खतरनाक नहीं, जल्द शुरू हो क्रिकेट

 6 खिलाडि़यों की रिपोर्ट नेगेटिव आई. (फाइल फोटो)

6 खिलाडि़यों की रिपोर्ट नेगेटिव आई. (फाइल फोटो)

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान रमीज राजा (Ramiz Raja) ने बड़ा बयान देते हुए पीसीबी से जल्द क्रिकेट शुरू करने की मांग की है

  • Share this:
    नई दिल्ली. कोरोना वायरस की वजह से क्रिकेट पूरी तरह ठप पड़ा है. आईपीएल जैसा टूर्नामेंट भी अनिश्चिकाल के लिए स्थगित हो गया है. वहीं आने वाली कई सीरीज पर भी रद्द होना का खतरा मंडरा रहा है जिसमें टी20 वर्ल्ड कप भी शामिल है. कोरोना वायरस के खतरे के बीच पाकिस्तान के पूर्व कप्तान रमीज राजा (Ramiz Raja) ने पीसीबी से जल्द क्रिकेट शुरू करने की मांग की है. उन्होंने कहा कि जिस तरह अब उद्योग-धंधे शुरू करने की बात चल रही है, ठीक वैसे ही क्रिकेट को भी दोबारा शुरू किया जाए.

    रमीज राजा ने कहा- शुरू करो क्रिकेट
    रमीज राजा (Ramiz Raja) ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, 'कोरोना वायरस की वजह से हमारी जिंदगी का पहिया जाम होकर रह गया है. जब तक इसकी वैक्सीन तैयार नहीं होती, जिंदगी कैसे सामान्य होगी? अब पाकिस्तान में कोशिश हो रही है कि उद्योग धंधे शुरू किये जाएं क्योंकि कोई भी देश लॉकडाउन में जिंदा नहीं रह सकता. अब एहतियात के साथ कामकाज शुरू करने की जरूरत है. क्रिकेट को भी खुलने की जरूरत है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को दूसरे बोर्ड से बात करनी चाहिए और. बिना फैंस के ही मैच शुरू किए जाएं. फैंस तरसे हुए हैं, वो घर पर बंद हैं. क्रिकेट शुरू होगा तो उनका समय भी बीतेगा.'



    'सार्क देशों में कोरोना का खतरा कम'
    रमीज राजा (Ramiz Raja) ने कहा कि जिस तरह की तबाही कोरोना वायरस ने अमेरिका और यूरोप में मचाई हुई है, वैसा खतरा साउथ एशिया के देशों को नहीं है. उन्होंने कहा, ' सार्क देशों में कोरोना वायरस का खतरा इतना ज्यादा नहीं है. पीसीबी को सार्क देशों के क्रिकेट बोर्ड से बात करनी चाहिए. कोई भी बोर्ड कितना भी मालदार क्यों ना हो, वो क्रिकेट बंद रहने पर खिलाड़ियों को ज्यादा दिनों तक सैलरी नहीं दे पाएगा.'

    रमीज राजा (Ramiz Raja) ने आगे कहा, ' हर हाल में क्रिकेट शुरू होना चाहिए, योजना बनानी जरूरी है. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच एडिलेड ओवल में ही पांच टेस्ट की सीरीज आयोजित करने की बात हो रही है. पाकिस्तान में क्रिकेट दोबारा शुरू होना चाहिए.' बता दें पाकिस्तान में 10 हजार से ज्यादा लोग कोरोना वायरस से पीड़ित हैं और 200 से ज्यादा लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. रमीज राजा भले ही क्रिकेट शुरू करने की मांग कर रहे हैं लेकिन बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने साफतौर पर कह दिया है कि उन्हें अभी क्रिकेट शुरू होने के आसार दूर-दूर तक नहीं दिख रहे हैं.

    इस पाक गेंदबाज ने तेज भागकर बिगाड़ लिया अपना करियर, नहीं तो अकरम जैसा बनता!

    बड़ा बयान: स्टीव स्मिथ नहीं पूरी ऑस्ट्रेलियाई टीम थी गेंद से छेड़छाड में शामिल

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज