न्‍यूजीलैंड के क्रिकेटर ने कप्‍तान के ग्‍लव्‍स दर्शकों में फेंके! पीछे बेबस खड़े रहे विलियमसन

न्‍यूजीलैंड के ऑलराउंडर जिम्‍मी नीशम ने भी अपने फैंस को किट का सामान दिया. इसके तहत उन्‍होंने ग्‍लव्‍स दर्शकों में उछाल दिए.

News18Hindi
Updated: June 14, 2019, 5:38 PM IST
न्‍यूजीलैंड के क्रिकेटर ने कप्‍तान के ग्‍लव्‍स दर्शकों में फेंके! पीछे बेबस खड़े रहे विलियमसन
जिम्‍मी नीशम ग्‍लव्‍स उछालते हुए.
News18Hindi
Updated: June 14, 2019, 5:38 PM IST
भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच आईसीसी क्रिकेट वर्ल्‍ड कप 2019 में बारिश की वजह से मुकाबला नहीं हो पाया. नॉटिंघम में दिनभर बरसात के चलते टॉस भी नहीं हो पाया. ऐसे में दोनों टीमों को एक-एक अंक मिला. भारत और न्‍यूजीलैंड ही इस वर्ल्‍ड कप में ऐसी टीमें हैं जो अब तक एक भी मैच नहीं हारी हैं. न्‍यूजीलैंड 4 मैचों में 7 अंकों के साथ अंक तालिका में टॉप पर है. वहीं भारत 3 मैच में 5 पॉइंट से तीसरे पायदान पर है.

मैच के इंतजार में दर्शक देर तक स्‍टेडियम में डटे हुए थे. लेकिन बारिश नहीं रूकी और दर्शकों को निराश लौटना पड़ा. इस दौरान दोनों टीमों ने फैंस का मन बहलाने के लिए उन्‍हें ऑटोग्राफ दिए, सेल्‍फी ली और उन्‍हें किट का सामान दिया.



न्‍यूजीलैंड के ऑलराउंडर जिम्‍मी नीशम ने भी अपने फैंस को किट का सामान दिया. इसके तहत उन्‍होंने ग्‍लव्‍स दर्शकों में उछाल दिए. उनके ऐसा करते कि तस्‍वीर भी सामने आई. हालांकि नीशम ने कहा कि उन्‍होंने जो ग्‍लव्‍स उछाले थे वे उनके कप्‍तान केन विलियमसन के थे. नीशम जब दर्शकों में सामान उछाल रहे थे तब विलियमसन पीछे खड़े थे और कातर भाव से देख रहे थे. हालांकि नीशम ने मजेदार अंदाज में यह बात कही.

jimmy neesham, india new zealand match, icc cricket world cup 2019, kane williamson, जिम्‍मी नीशम, न्‍यूजीलैंड क्रिकेट टीम, क्रिकेट वर्ल्‍ड कप 2019, केन विलियमसन
दर्शकों को ग्‍लव्‍स देते जिम्‍मी नीशम और पीछे से देखते केन विलियमसन.


नीशम को अफगानिस्‍तान के खिलाफ मैच में मैन ऑफ द मैच अवार्ड दिया गया था. उन्‍होंने जबरदस्‍त गेंदबाजी करते हुए पांच विकेट लिए थे. वे इस समय अच्‍छी फॉर्म में हैं. बल्‍ले से भी वे अच्‍छा खेल दिखा रहे हैं. नीशम सोशल मीडिया पर अपने ट्वीट के लिए भी अलग पहचान रखते हैं.

इससे पहले ऑस्‍ट्रेलिया के दिग्‍गज सलामी बल्‍लेबाज डेविड वॉर्नर ने अपना मैन ऑफ द मैच अवार्ड एक छोटे बच्‍चे को दे दिया था. वर्ल्‍ड कप इतिहास में संभवत: ऐसा पहली बार हुआ था. पाकिस्‍तान के खिलाफ शतकीय पारी के लिए वॉर्नर को मैन ऑफ द मैच चुना गया था. उन्‍होंने बच्‍चे को यह अवॉर्ड देने के साथ ही उसे ऑटोग्राफ भी दिया था.

पोटिंग की सभी टीमों को चेतावनी- वॉर्नर से सावधान रहो, जरा सी गलती पड़ सकती है महंगी
Loading...

INDvsPAK : टॉस की इस ट्रिक से मिलेगी पाकिस्तान के खिलाफ जीत!
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...