शमी की पत्नी ने मांगी सुरक्षा, कहा-सोशल मीडिया पर मिल रही हैं धमकियां

भारतीय टीम के तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने मंगलवार को कोलकाता पुलिस से अपने लिए सुरक्षा मांगी है.

आईएएनएस
Updated: March 14, 2018, 1:09 PM IST
शमी की पत्नी ने मांगी सुरक्षा, कहा-सोशल मीडिया पर मिल रही हैं धमकियां
शमी की पत्नी ने मांगी सुरक्षा, कहा-सोशल मीडिया पर मिल रही हैं धमकियां
आईएएनएस
Updated: March 14, 2018, 1:09 PM IST
भारतीय टीम के तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने मंगलवार को कोलकाता पुलिस से अपने लिए सुरक्षा मांगी है. हसीन जहां का कहना है कि जब से वह शमी के खिलाफ बोलने लगी हैं तब से उन्हें सोशल मीडिया पर धमकियां मिल रही हैं. उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से भी इस मामले में समर्थन की मांग की है.

उनके वकील जाकिर हुसैन ने कहा, "सोशल मीडिया पर मिल रही धमकियों के बीच वह बाहर जाने में असुरक्षित महसूस कर रही हैं. जिन अकाउंट्स से धमकियां मिल रही हैं वो फर्ज़ी हो भी सकते हैं और नहीं भी. मंगलवार को वह कोलकाता पुलिस मुख्यालय, लालबाज़ार गई थीं और वहां उन्होंने अपने लिए सुरक्षा की मांग की है. वह कहीं भी जाने में असुरक्षित महसूस कर रही हैं."

उन्होंने कहा, "हसीन जहां मुख्यमंत्री से भी इस मुद्दे पर समर्थन चाहती हैं. वह एक महिला मुख्यमंत्री हैं इसलिए हसीन जहां के दिल में उनके लिए काफी सम्मान है. उनका कहना है कि अगर वह मुख्यमंत्री से मिलती हैं और अपनी दास्तां बताती हैं तो उन्हें काफी खुशी होगी."

हुसैन ने कहा कि जिस तरह से पुलिस काम कर रही है उससे हसीन जहां काफी खुश हैं. शमी और चार अन्य लोगों के खिलाफ आठ मार्च को हत्या, रेप, आपराधिक साजिश, और नुकसान पहुंचाने का केस दर्ज किया गया था. हसीन जहां ने शमी पर दूसरी औरतों से संबंध रखने और घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे. उन्होंने शमी और उनके परिवार पर उन्हें शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना देने के भी आरोप लगाए थे.

शमी उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं, लेकिन वह घरेलू क्रिकेट में बंगाल का प्रतिनिधित्व करते हैं. उन्होंने अपनी पत्नी द्वारा लगाए गए आरोपों को सिरे से खारिज किया है.

ये भी पढ़ें:

मोहम्‍मद शमी की बढ़ सकती है मुश्‍किल, आईपीएल से हो सकते हैं बाहर
News18 Hindi पर Jharkhand Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Sports News in Hindi यहां देखें.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर