रेप की धमकियों से परेशान हुई मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां, मदद के लिए पहुंची हाईकोर्ट

रेप की धमकियों से परेशान हुई मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां, मदद के लिए पहुंची हाईकोर्ट
कुछ दिन पहले ही हसीन जहां फैंस के निशाने पर भी आ गई थी. दरअसल उन्‍होंने राम मंदिर के भूमि पूजन पर बधाई दी थी और इसके बाद उन्‍हें काफी ट्रोल भी किया गया. यहां पर कि उन्‍हें रेप की धमकी तक दे डाली थी.

मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) की पत्नी हसीन जहां (Haseen Jahan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 15, 2020, 2:26 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) और उनकी पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) के रास्ते अलग हो गए हो. हालांकि शमी की पत्‍नी वह अब भी सुर्खियों में बनी रहती हैं. कभी अपने बोल्ड वीडियो और फोटो के कारण तो काफी विवादित पोस्ट के कारण. पांच अगस्त को हसीन जहां ने इंस्टाग्राम पर राम मंदिर को लेकर पोस्ट किया था. इस पोस्ट पर लोगों ने कमेंट करते हुए हसीन जहां (Hasin Jahan) को धमकियां दी थीं. अब यह मामला इतना बढ़ गया है कि हसीन जहां को कोर्ट के दरवाजे खटखटाने पड़े गए.

कलकत्ता हाईकोर्ट में दर्ज कराई शिकायत
हसीन जहां ने कलकत्ता हाईकोर्ट में बेटी सहित खुद की सुरक्षा की मांग की है. उन्होंने साथ ही कहा कि नौ अगस्त को उन्होंने शिकायत दर्ज की थी, लेकिन उस पर कोई कार्रवाई नहीं की गई थी. अगले सप्ताह उनकी याचिका पर सुनवाई हो सकती है. हसीन जहां ने कोलकाता के लाल बाज़ार स्ट्रीट के साइबर थाने में शिकायत दर्ज कराई थी.
हसीन जहां के कहा था कि 5 अगस्त को मैंने सोशल मीडिया के जरिए राम मंदिर के भूमिपूजन की समस्त हिंदू भाई-बहनों को बधाई दी थी. इसी वजह से कुछ कट्टरपंथी लोगों ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए मेरे ऊपर कमेंट्स किए. मुझे मर्डर और रेप की भी धमकी दी गई. इसी के खिलाफ मैंने थाने में शिकायत की. शिकायत में कहा कि ऐसे असामाजिक लोगों के खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई की जाए.'




IPL 2020: यूएई पहुंचकर एक्शन में आए सौरव गांगुली, शारजाह मैदान पर लिया तैयारियों का जायजा

2018 में चर्चा में आई थी हसीन जहां
साल 2018 में हसीन जहां (Hasin Jahan) ने उस वक्त तहलका मचा दिया था जब उन्होंने मोहम्मद शमी पर फिक्सिंग तक का आरोप लगा दिया था. मोहम्‍मद शमी की जांच बीसीसीआई को भी करनी पड़ी थी. हालांकि बोर्ड ने उन्हें क्लीन चिट दे दी थी. इसके अलावा हसीन जहां ने शमी के भाई पर रेप का गंभीर आरोप तक लगा दिया था. यही नहीं उन्होंने शमी पर कई महिलाओं से संबंध होने का आरोप भी लगाया था. हालांकि जांच में कुछ साबित नहीं हो सका.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज