अचानक ही ट्विटर पर छा गए मिस्‍ट्री स्पिनर चक्रवर्ती, साउथ इंडियन एक्‍टर विजय हैं कारण

 विजय के साथ वरुण चक्रवर्ती (फोटो क्रेडिट: chakaravarthy29)
विजय के साथ वरुण चक्रवर्ती (फोटो क्रेडिट: chakaravarthy29)

आईपीएल के इस सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से शानदार प्रदर्शन करने वाले वरुण चक्रवर्ती मंगलवार को अचानक ही ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 17, 2020, 8:44 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. मिस्ट्री स्पिनर के नाम से मशहूर वरुण चक्रवर्ती (varun chakravarthy) मंगलवार की शाम अचानक ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे. कारण साउथ इंडियन फिल्‍म के सुपर स्‍टार विजय थे. दरअसल वरुण फिल्‍म स्‍टार विजय के बहुत बड़े फैन हैं और मंगलवार को उन्‍होंने विजय के साथ सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्‍वीर शेयर की. जिसके बाद से ही वो ट्विटर पर टॉप ट्रेंड करने लगे. मंगलवार  को केकेआर के स्‍टार गेंदबाज वरुण विजय के ऑफिस में मिले.

7 तरह की डिलीवरी कर सकते हैं वरुण
वरुण की गेंदबाजी में काफी विविधता है. वह 7 तरह से गेंदें फेंक सकते हैं. 29 साल के इस गेंदबाज को उनकी विविधताओं के कारण मिस्ट्री स्पिनर कहा जाता है. पिछले साल तमिलनाडु प्रीमियर लीग से वरुण सुर्खियों में आए थे. इस लीग में उन्होंने 5 से भी कम की इकॉनोमी से रन दिए.


इसके साथ ही नौ विकेट झटके. इसी का परिणाम था कि किंग्स इलेवन पंजाब ने आईपीएल 2019 में उन्हें 8.4 करोड़ रुपए में खरीदा. हालांकि, तब उन्हें बस एक मैच खेलने का मौका मिला. जब पंजाब ने वरुण को रिलीज किया तो कोलकाता ने उन्हें आईपीएल 2020 (IPL 2020) की नीलामी में चार करोड़ रुपए में खरीद लिया और उन्‍होंने आईपीएल में शानदार प्रदर्शन किया था.



यह भी पढ़ें : 

भाई यूसुफ के बर्थडे पर इरफान पठान ने शेयर की काफी पुरानी तस्‍वीर, कहा- ये उस वक्‍त...

IND vs AUS: एयरलिफ्ट करके सिडनी भेजे गए कप्‍तान टिम पेन सहित कई ऑस्‍ट्रेलियाई खिलाड़ी

वरुण ने पढ़ाई के लिए 17 साल की उम्र में किकेट छोड़ दिया था. खेल के कारण वह पढ़ाई पर ध्यान नहीं दे पा रहे थे. इसी कारण उन्होंने क्रिकेट से ब्रेक ले लिया. 12वीं पास करने के बाद वरुण ने पांच सालों तक आर्किटेक्ट की पढ़ाई की. उन्होंने कुछ समय नौकरी भी की, हालांकि बाद में फिर से क्रिकेट में वापसी की.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज