Home /News /sports /

csk all rounder ravindra jadeja ruled out of ipl 2022 due to rib injury

चेन्नई सुपरकिंग्स को बड़ा झटका, रवींद्र जडेजा चोट के कारण IPL 2022 से बाहर

रवींद्र जडेजा पसली में चोट के कारण आईपीएल 2022 से बाहर. (AFP)

रवींद्र जडेजा पसली में चोट के कारण आईपीएल 2022 से बाहर. (AFP)

Ravindra Jadeja Ruled out of IPL 2022: अनुभवी ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा पसली में चोट के कारण आईपीएल टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. जडेजा ने इस सीजन में आईपीएल के कुछ मैचों में चेन्नई सुपरकिंग्स की कप्तानी की थी, जिसमें उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था. जडेजा टीम को फ्रंट से लीड करने में असफल रहे थे.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. चेन्नई सुपरकिंग्स को मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकाबले से पहले तगड़ा झटका लगा है. सीएसके के अनुभवी ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja out of IPL 2022) चोट की वजह से आईपीएल 2022 से बाहर हो गए हैं. सीएसके को उसके 12वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस से 12 मई को भिड़ना है. आईपीएल के इस सीजन जडेजा बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फील्डिंग में बुरी तरह फ्लॉप रहे हैं.

पीटीआई के मुताबिक जडेजा के बाहर होने की पुष्टि चेन्नई सुपरकिंग्स के सीईओ काशी विश्वनाथन ने की है. आईपीएल के 15वें सीजन के शुरू होने पहले जडेजा को सीएसके का कप्तान घोषित किया गया था. जडेजा की कप्तानी में सीएसके को लगातार कई मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा. हालांकि बाद में जडेजा ने महेंद्र सिंह धोनी को कप्तानी सौंप दी थी.

यह भी पढ़ें:विराट कोहली को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू टी20 सीरीज में मिल सकता है आराम, ये है वजह

राशिद खान ने T20 क्रिकेट में पूरे किए सबसे तेज 450 विकेट, खतरे में इमरान ताहिर का बड़ा रिकॉर्ड

जडेजा दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबला नहीं खेले थे 

जडेजा दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ पिछला मुकाबला नहीं खेले थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मैच में कैच लपकने के दौरान उनके हाथ में चोट लग गई थी. इससे पहले, चेन्नई सुपर किंग्स के खराब प्रदर्शन के कारण जडेजा को बीच में ही कप्तानी छोड़नी पड़ी थी. उनकी जगह महेंद्र सिंह धोनी को टीम का कप्तान बनाया गया था. उनके कप्तान बनने के बाद टीम ने दिल्ली कैपिटल्स को शिकस्त दी थी.

चेन्नई को इस आईपीएल में 3 और मैच खेलने हैं 

चेन्नई सुपर किंग्स को अब आईपीएल 2022 में तीन और मुकाबले खेलने हैं. प्लेऑफ की उम्मीदें बनाए रखने के लिए उसे इन तीनों मुकाबलों में किसी भी सूरत में जीत दर्ज करनी होगी. इसके बाद उसे अन्य टीमों के नतीजों पर भी निर्भर रहना होगा.

Tags: Chennai super kings, Csk, IPL, IPL 2022, Ravindra jadeja

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर